रीवा

Corona In Rewa: इंदौर और जबलपुर में कोरोना पेसेंट मिलने के बाद रीवा को लेकर आई बड़ी खबर, तुरंत ध्यान दे...

Corona In Rewa: इंदौर और जबलपुर में कोरोना पेसेंट मिलने के बाद रीवा को लेकर आई बड़ी खबर, तुरंत ध्यान दे...
x

कोरोना 

देश में एक बार फिर कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है. केरल में 325 मरीजों में कोविड का नया वैरिएंट मिला है.

Coronavirus In Rewa: देश में एक बार फिर कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है. केरल में 325 मरीजों में कोविड का नया वैरिएंट मिला है. जबकि प्रदेश में भी इसके 3 मामले सामने आए हैं. इसके बाद मध्यप्रदेश सरकार भी हरकत में आ गई है. सरकार ने कोराना का अलर्ट जारी कर दिया है. इंदौर में दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जबलपुर में भी एक मामला सामने आया है। यहां नार्वे की यात्रा कर लौटी एक बुजुर्ग की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

रीवा में भी बढ़ा खतरा

मध्यप्रदेश के इंदौर और जबलपुर से हजारो की संख्या में लोग रोज रीवा आते है. ऐसे में शहर में कोरोना बढ़ने के मामले सामने आ सकते है. कोरोना बढ़ने के पहले ट्रेन से आ रहे यात्रियों और रोड मार्ग से आ रहे लोगो की कोरोना जांच बेहद जरूरी है. कोरोना वायरस को देखते हुए कलेक्टर एक्शन में आ गई है. मध्य प्रदेश की मोहन सरकार के द्वारा कोरोना वायरस की गाइड लाइन जारी कर दी गई है.

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने मंगलवार को कहा कि भारत में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए हम भी सतर्क हैं. इसलिए, प्रदेश में कोविड गाइडलाइन तुरंत लागू कर दी गई है. सभी लोगों से अनुरोध हैं कि वे दिशा-निर्देश का पालन करें, ताकि कोविड को फैलने से रोका जा सके. वहीं, कोविड के जेएन.1 सब वैरिएंट (JN.1 Sub Variant) के मामले सामने आने पर केंद्र सरकार ने भी राज्यों के लिए नई गाइडलाइन जारी की है.

Next Story