Corrupting situation of Corona in the country, 30535 infected in one day in Maharashtra, the situation is frightening.png

रीवा में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, मिले साल के सबसे अधिक संक्रमित: REWA NEWS

RewaRiyasat.Com
Viresh Singh Baghel
30 Mar 2021

रीवा। कोरोना का सक्रमण लगातार बढ़ रहा है। जिस रफ्तार के साथ कोरोना के मरीज सामने आ रहे है, उससे रीवा जिले में भी लॉकडाउन को लेकर खतरे की घंटी है। मुख्य चिकित्सा एंव स्वास्थ अधिकारी द्वारा जारी किये गये कोरोना मरीजों के ग्राफ के तहत 24 घंटे के अंदर जिले में कोरोना के 28 मरीज पाये गये है। चालू वर्ष में मंगलवार को कोरोना सक्रमितो की सबसे ज्यादा संख्या सामने आई है।

287 हुये एक्टिव केस

जिले में 28 सक्रमितों के मिलने के बाद एक्टिवं केस 287 हो गये है। सबसे ज्यादा कोरोना के मरीज रीवा शहर में पाये जा रहे है। 24 घंटे में 21 मरीज शहर के अंदर पाये गये है। इसी तरह मउगंज एंव सिरमौर में 2-2 तथा गंगेव, त्यौथर व जवा में एक-एक मरीज पाये गये है।  

लगातार बढ़ रहे केस

ज्ञात हो कि कोरोना केसों की सख्या लगातार बढ़ रही है। एक दिन पूर्व यानि कि फगुआ पर्व सोमवार को जिले में 19 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आये थे, सबसे ज्यादा शहर में अकेले 10 सक्रमित पाये गये थे, तो वही अब 28 मरीजों के मिलने के बाद जिले में स्थित बिगड़ने लगी।

दुकानो में पहुचा प्रशासन

कोरोना सक्रमण से बचाव के लिये जरूरी है कि मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिग का पालन करे। इस पर सख्ती बरतने मंगलवार को एडीएम इला तिवारी शहर भ्रमण करके दुकान संचालको को हिदायत दी है कि वे कोरोना बचाव का पालन करे तथा दुकान आने वाले ग्राहको से भी पालन करवाये।  
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER