Rewa_Riyasat/TRS.jpg

टीआरएस काॅलेज में कोरोना का अटैक, प्रोफेसर सहित परिवार के लोग चपेट में आये : REWA NEWS

RewaRiyasat.Com
Saroj Kumar Tiwari
01 Apr 2021

रीवा। जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। तीन दिन के भीतर 78 लोग संक्रमित हो चुके हैं। कोरोना के संक्रमण ने टीआरएस काॅलेज में अटैक कर दिया है। जहां प्रोफेसर सहित उनका परिवार भी संक्रमण की चपेट में आ गया है। इसके बाद काॅलेज हड़कम्प मच गया है। आपको बता दें कि काॅलेज में निरंत अध्ययन-अध्यापन का कार्य जारी है। गुरुवार को जिले में 25 कोरोना केस सामने आये हैं।  

मिली जानकारी के अनुसार जिले के ठाकुर रणमत सिंह महाविद्यालय में पदस्थ गणित के एक प्रोफेसर, उनकी पत्नी सहित परिवार एवं दो अन्य लोग कोरोना पाॅजिटिव हुए हैं। वहीं बीबीए डिपार्टमेंट की असिस्टेंट प्रोफेसर और उनके परिवार के कुछ लोग कोरोना की चपेट में आ गए हैं। प्रोफेसर के कोरोना संक्रमित होने से छात्र-छात्राओं सहित काॅलेज में हड़कम्प की स्थिति निर्मित हो गई है। 

लापरवाही पड़ रही भारी

कोरोना के अटैक के बीच लापरवाही भारी पड़ती जा रही है। माना जा रहा है कि जिस गति से कोरोना पैर पसार रहा है यदि समय रहते लोग नहीं संभले तो आने वाले दिनों में कोरोना बेकाबू हो जाय इससे इंकार नहीं किया जा सकता है। जिसका खामियाजा जिले भर के लोगों भुगतना पड़ेगा। 

सुस्त है प्रशासन की कार्यप्रणाली

शासन की गाइड लाइन का पालन होता जिले में कहीं नजर नहीं आ रहा है। प्रशासन की कार्यप्रणाली सुस्त पड़ी है। पूर्व की अपेक्षा वर्तमान में प्रशासन की कार्यप्रणाली में काफी बदलाव देखा जा रहा है। लोग बिना मास्क लगाए घूम रहे हैं। सोशल डिस्टेंसिंग का नामो निशान नहीं है। सब कुछ मनमानी चल रहा है। ऐसे में कोरोना संक्रमण को फैलने से कैसे रोका जा सकता है। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER