रीवा

रीवा के पूर्व सांसद का विवादित बयान, कहा भाजपा नेता मुस्लिमों के यहां करते हैं बेटी का ब्याह, वीडियो वायरल

रीवा के पूर्व सांसद का विवादित बयान, कहा भाजपा नेता मुस्लिमों के यहां करते हैं बेटी का ब्याह, वीडियो वायरल
x
MP Rewa News : रीवा के पूर्व सांसद एवं कांग्रेस नेता देवराज सिंह पटेल ने मंच से कहा कि धर्म के नाम पर लड़वाने वाले भाजपा नेता अपनी बेटी का ब्याह मुस्मिलों के यहां कर रहे हैं.

Rewa Ke Purv Sansad Devraj Singh Viral Video : भाजपा नेताओं (BJP Leader) को लेकर रीवा के पूर्व सांसद (Rewa Purv Sansad) व कांग्रेस नेता देवराज सिंह पटेल (Congress Leader Devraj Singh Patel) का एक विवादित बयान सामने आया हैं। उनका वीडियो वायरल (Devraj Singh Patel Viral Video) हो रहा है जिसमे वे कह रहे हैं कि धर्म के नाम पर लोगों को बेबकूफ बनाने वाले भाजपा नेता पनी बेटी का ब्याह मुस्लिमों के यहां कर रहे हैं।

दंगल के कार्यक्रम में थें अतिथी

वायरल वीडियों एवं आ रही खबरों के तहत पूर्व सांसद देवराज सिंह का यहां वीडियो (Devraj Singh Patel) रीवा जिले के मऊगंज का है। जहां सरकारी स्कूल मैदान में आयोजित दंगल कार्यक्रम के सामापन अवसर पर सांसद देवराज सिंह पटेल बतौर अतिथी मौजूद थे। कार्यक्रम में खिलाड़ी सहित आसपास के कई गांवों के लोग, खेल प्रेमी एवं कांग्रेस नेता आदि मौजूद थे।

क्या हैं पूर्व सांसद के बोल

दंगल कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद देवराज पटेल ने कहा कि यहां हिन्दू-मुस्मिल भाईचारे को खराब किया जा रहा है, धर्म के नाम पर लड़ाने वाले भाजपा के लोग हम सब को बेबकूफ बना रहे हैं, क्योंकि भाजपा के जितने नेता हैं वे सब के सब मुस्लिमों के यहां अपनी बेटी का ब्याह किया है और यहां लोगों के बीच हिन्दू-मुस्लिम की बात करके लोगों को बेवकूफ बनाने का काम कर रहें हैं।

सांसद यहीं तक नहीं रूके और भाजपा नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि जब बेटी का ब्याह कर रहे हो तो दामाद को आतंकवादी कैसे कह सकते हैं। उन्होने इस दौरान मौजूद लोगों से सत्ता परिवर्तन करने के लिए वोट भी मांगे है।

Rewa Ke Purv Sansad Devraj Singh Patel Ka Viral Video :


सांसद के बयान से खलबली

पूर्व सांसद का भाजपा नेताओं को लेकर दिए गए बयान से खलबली मच गई है। वहीं भाजपा के लोगों में आक्रोष है। सांसद के इस बयान को लेकर अब चर्चा शुरू हो गई है। बता दें कि देवराज सिंह पटेल बहुजन समाज पार्टी के बैनर तले रीवा संसदीय क्षेत्र से सांसद चुने गए थे। बाद में हाथी का साथ छोड़ कर कांग्रेस के पंजे से हाथ मिला लिया था।

Next Story