रीवा

रीवा: ठेकेदार की गंदी नियत, नाबालिग श्रमिक से किया गलत काम, निर्माणाधीन घर में की घटना

Rewa MP News
x
Rewa MP News: रीवा के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत घोघर मोहल्ले के एक निर्माणाधीन घर में नाबालिग मजदूर से रेप की घटना सामने आई है.

Rewa MP News: निर्माणाधीन घर में काम कराने के बहाने ठेकेदार एक नाबालिग मजदूर को ले गया और फिर उसके साथ गलत काम किया है। पीड़िता ने थाना में पहुच कर अपने साथ हुए गलतकाम की रिर्पोट दर्ज करवाई है। पुलिस शिकायत के आधार पर पास्कों एक्ट का मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत घोघर मोहल्ले के पचमठा की है।

आरोपी की मंशा को समझ नही पाई पीड़िता

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह आरोपी की मशा को समझ नही पाई और ठेकेदार के कहने पर वह घर में काम करने के लिए चली गई। जहां आरोप उसका मुंह दबा लिया और कमरे में उसे बंद करके उसके साथ गलत काम किया है। वह विरोध कर रही थी, लेकिन आरोपी उसे डरा-धमका रहा था।

घर की सम्हाल रही जिम्मेदारी

पीड़िता का कहना है कि उसके घर की माली हालत अच्छी नही है और वह घर को चलने के लिए मजदूरी करती है, लेकिन उसके काम के बदले अस्मत लुटानी पड़ गई। वही पीड़िता घटना के बाद सीधे थाना पहुची और पुलिस को घटना की जानकारी दी। नामजद आरोपी होने के कारण पुलिस उसकी तलाश करने में जुट गई और उसे घोबिया टंकी के पास से गिरफ्तार कर लिया है।

ज्ञात हो कि ठेकेदारों के द्वारा इस तरह से महिला मजूदरों का शोषण किया जा रहा है। उन्हे काम के बहाने ठेकेदार ले जाते है और फिर डरा-धमका कर उनका शरीरिक शोषण कर रहे है। ठेकेदार की इसी गंदी नियत का शिकार नाबालिग महिला मजदूर हो गई।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story