रीवा

अवैध वसूली, जालसाज़ी ,जैसे गम्भीर आरोप लगा कर आयुक्त से की शिकायत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:33 AM GMT
अवैध वसूली, जालसाज़ी ,जैसे गम्भीर आरोप लगा कर आयुक्त से की शिकायत
x
अवैध वसूली, जालसाज़ी ,जैसे गम्भीर आरोप लगा कर आयुक्त से की शिकायतशिकायतकर्ता इंद्रपाल सोनी ने आयुक्त से जांच कर कार्यवाही की मांग की गई।

अवैध वसूली, जालसाज़ी ,जैसे गम्भीर आरोप लगा कर आयुक्त से की शिकायत

शिकायतकर्ता इंद्रपाल सोनी ने आयुक्त से जांच कर कार्यवाही की मांग की गई।

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

रीवा।।महाजन टोला वार्ड क्रमांक44 निवासी नटवरलाल मिश्रा पर अवैध वसूली करने जालसाजी ,अवैध नाली निर्माण, साथ ही रसूखदारों के नाम पर टैक्स वसूलने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है।इसकी शिकायत आयुक्त से की है। शिकायतकर्ता इंद्रपाल सोनी ने शिकायत करते हुए बताया कि नटवरलाल मिश्रा वार्ड क्रमांक 44 चिरहुला का निवासी है।नटवरलाल के द्वारा शासकीय सड़क को अपने कब्ज़े में ले लिया गया है, साथ ही सड़क पर ही कूड़ा करकट फेका जा रहा है।,नाली से निकलने वाला पानी को रोकने के लिए ऊची दीवार बना दी है। जिसके चलते कालोनी में रह रहे लोग बहुत परेशान हैं। उन्होंने कहा कि नटवरलाल मिश्रा राजनीतिक व्यक्तियों की धौंस दे कर अवैध वसूली करना चाहता है। रास्ते से निकलने पर धमकी औऱ जालसाजी के तहत फ़र्जी तरीक़े से फसाने की धमकी दी जाती है।। शिकायकर्ता इंद्रपाल सोनी ने आयुक्त से नटवरलाल मिश्रा पर कार्यवाही करने की मांग की है।

Best Sellers in Health & Personal Care

शीर्ष Bluetooth स्पीकर जिन्हें आप online सस्ते में खरीद सकते है

नटवरलाल शर्मा ने भी की थी शिकायत।

ज्ञात हो नटवरलाल शर्मा ने भी कलेक्टर औऱ कमिश्नर से इंद्रपाल सोनी के नाम से शिकायत की थी, उन्होंने आरोप लगाया था, की इंद्रपाल सोनी ने शासकीय ज़मीन पर अवैध तरीके से मकान औऱ दुकान का निर्माण कर लिया है। हालांकि इस पूरे मामले में अभी तक आरोप प्रत्यारोप दोनों हो ओर से लगाया गया है। प्रशासन की ओर से अभी तक जांच नहीं हुई है। जांच होना बाक़ी है। जांच होने के बाद हकीकत का पता चल सकेगा।।

Best Sellers in Beauty

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Next Story
Share it