रीवा

रीवा मवेशी के कारण गन्दी हो रही थी कालोनी, विरोध करने पर पिता-पुत्र की पिटाई

रीवा मवेशी के कारण गन्दी हो रही थी कालोनी, विरोध करने पर पिता-पुत्र की पिटाई
x
MP Rewa News : गाय से दूध निकालने के बाद आरोपी रामसजीवन मवेशियों को छोड़ देता है, जिसके बाद कालोनी में चारों तरफ गोबर ही गोबर दिखाई देता है।

MP Rewa News : रीवा जिले में बिछिया थाना अंतर्गत चिरहुला कालोनी में मवेशी के कारण उपजे विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि आरोपी ने अपने सहयोगियों के साथ मिल कर पिता-पुत्र की बेदम पिटाई कर दी। फरियादी पिता-पुत्र द्वारा मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी गई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि चिरहुला कालोनी निवासी रामसजीवन मिश्रा ने अपने घर में तकरीबन 25 से अधिक गाय पाल रखी हैं। गाय से दूध निकालने के बाद आरोपी रामसजीवन मवेशियों को छोड़ देता है। जिससे कालोनी में चारों तरफ गोबर ही गोबर दिखाई देता है। बताया गया है कि मवेशियों के कारण कालोनी में जहां दुर्घटना की संभावना बनी रहती है वहीं बच्चों को भी खतरा बना रहता है। वार्ड वासियों ने पूर्व में कई बार मवेशियों को खुला छोड़ने को लेकर विरोध जताया, लेकिन आरोपी ने किसी की बात नहीं मानी।

नगर निगम में शिकायत

बताया गया है कि मवेशियों को खुला छोड़ने के बाद फैली अव्यवस्था से निजात पाने के लिए पूर्व में फरियादी द्वारा नगर निगम में कई बार शिकायत की गई। लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला। नगर निगम द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई।

आधा दर्जन लोगों ने पीटा

फरियादी ने बताया कि बीते दिवस आरोपी रामसजीवन मिश्रा ने आधा दर्जन लोगों को बुलाया और गोकुल प्रसाद पाण्डेय और उसके पुत्र नीलेश पाण्डेय से विवाद शुरू कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने पिता-पुत्र की लाठी से पिटाई कर उन्हें घायल कर दिया। घायल पिता-पुत्र को संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया। जहां से दोनो की सामान्य हालत होने के कारण उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story