रीवा

रीवा-सतना में लगातार तीसरे दिन भी ठंड बरकरार, जानिए आगे क्या है हाल...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:45 AM GMT
रीवा-सतना में लगातार तीसरे दिन भी ठंड बरकरार, जानिए आगे क्या है हाल...
x
उत्तरी सर्द हवाओं के कारण विंध्य के रीवा-सतना समेत सभी जिलों में ठंड लगातार तीसरे दिन भी बरकरार है. मंगलवार से शुरू हुई ठिठुरन लगातार बढ़ती

रीवा-सतना न्यूज़ हिंदी में / उत्तरी सर्द हवाओं के कारण विंध्य के रीवा-सतना समेत सभी जिलों में ठंड लगातार तीसरे दिन भी बरकरार है. मंगलवार से शुरू हुई ठिठुरन लगातार बढ़ती जा रही है, जो गुरुवार की सुबह भी बरकार रही. लोग अलाव जलाकर ठंड से बचने की कोशिश कर रहें हैं.

मुख्यमंत्री शिवराज का रीवा के अधिकारियों को दो टूक, जानिए क्या कहा…

गुरुवार की सुबह तक रीवा एवं सतना जिले में कहीं कहीं शीतलहर चली है. जिसकी वजह से ठंड बढ़ गई. वहीं शहडोल और उमरिया जिलों में घना कोहरा भी देखा गया. मौसम विभाग के अनुसार सतना के लिए आज का दिन भी शीतल दिन माना जा रहा है.

PRESIDENT’S POLICE MEDAL 2021 : MP के 16 अफसरों को अवार्ड, DTC-सतना SP को वीरता पुरष्कार, रीवा लोकायुक्त एसपी को सराहनीय सेवा पदक

रीवा-सतना में लगातार तीसरे दिन भी ठंड बरकरार, जानिए आगे क्या है हाल...

ऐसे लोगों को ठंड से बचने की सलाह

विभाग के मुताबिक़ ठंडी हवाएं ठण्ड बढ़ा सकती है. ऐसे में ठंड तो सहनीय रहेगी लेकिन कमजोर लोगों जैसे शिशुओं, गर्भवती महिलाओं, बुजुर्गों एवं किसी भी तरह की बीमारी से जूझ रहें लोगों को ठंड से बचने की सलाह दी गई है.

रीवा : शुरू हुई दीनदयाल रसोई, अब 5 की जगह 10 में मिलेगा गरीबों को भरपेट भोजन, गरीबों में दाम बढ़ने से..

मौसम विभाग के अनुसार अगले दो दिन यानी 29 और 30 जनवरी को भी मौसम में कोई ख़ास परिवर्तन नहीं रहेगा, यानी अभी दो दिन और कड़ाके की ठंड हो सकती है.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story