रीवा

विकास पर्व में 25 और 26 जुलाई को सीएम शिवराज रीवा संभाग में करेंगे रोड शो, जानें

MP CM Shivraj Singh News
x
MP CM Shivraj Singh News: मुख्यमंत्री चौहान 25 जुलाई को सतना जिले में माँ शारदा की नगरी मैहर में आयोजित कार्यक्रम में 50 लाख रूपये की लागत से बनाये गये शबरी आश्रम का लोकार्पण करेंगे

पूरे प्रदेश में 16 जुलाई से 14 अगस्त तक विकास पर्व मनाया जा रहा है। इसमें विभिन्न आयोजनों के माध्यम से आमजनता को प्रदेश के विकास की जानकारी दी जा रही है। विकास पर्व के दौरान 2 लाख करोड़ रूपये से अधिक के निर्माण कार्यों का लोकापर्ण तथा शिलान्यास किया जायेगा। विकास पर्व के सभी कार्यक्रमों में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। विकास पर्व के दौरान विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में मुख्यमंत्री चौहान रोड शो करेंगे। विकास पर्व के दौरान मुख्यमंत्री चौहान रीवा जिले के विभिन्न जिलों का दौरा करेंगे

मुख्यमंत्री चौहान 25 जुलाई को सतना जिले में माँ शारदा की नगरी मैहर में आयोजित कार्यक्रम में 50 लाख रूपये की लागत से बनाये गये शबरी आश्रम का लोकार्पण करेंगे। मैहर में मुख्यमंत्री विशाल आमसभा में अपना उद्बोधन देंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री मैहर से रामपुर बघेलान तक आयोजित रोड शो में शामिल होंगे। रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे तथा आमजनों से संवाद करेंगे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान 26 जुलाई को रीवा संभाग के सिंगरौली जिले के देवसर में आयोजित महिला सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। सम्मेलन में मुख्यमंत्री चौहान मुख्यमंत्री चरण पादुका योजना के तहत पात्र हितग्राहियों को जूते-चप्पल और साड़ी का वितरण करेंगे। समारोह में मुख्यमंत्री विभिन्न निर्माण कार्यों का लोकार्पण तथा भूमिपूजन भी करेंगे।

समारोह के बाद मुख्यमंत्री रीवा जिले के ग्राम बदवार पहुंचकर स्थानीय सभा में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री चौहान ग्राम बदवार से गुढ़ होते हुए रीवा तक आयोजित रोड़ शो में शामिल होंगे। विकास पर्व के दौरान मुख्यमंत्री चौहान 10 अगस्त को रीवा में आयोजित महिला सम्मेलन में शामिल होंगे। सम्मेलन में मुख्यमंत्री चौहान लाडली बहना योजना की तीसरी किश्त सिंगल क्लिक के माध्यम से पात्र महिलाओं के बैंक खाते में जारी करेंगे। मुख्यमंत्री विभिन्न निर्माण कार्यों का लोकार्पण तथा भूमिपूजन भी करेंगे। विकास पर्व रीवा संभाग के विभिन्न जिलों को विकास की सौगाते देंगे।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story