रीवा

आज फिर रीवा में शिवराज: भाजपा की नगर सरकार बनाने रोड शो करेंगे, 4 दिनों में दूसरी बार सीएम का दौरा

MP Teacher Transfer List 2022
x
MP Rewa News: रीवा शहर के मुख्यमार्ग में आज 11 जुलाई को सीएम शिवराज सिंह चौहान करेंगे रोड शो।

MP Rewa News: एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) आज 11 जुलाई को एक बार फिर रीवा में होंगे और वे सोमवार की सुबह 11 बजे से रोड शो (Road Show) करके भाजपा के महापौर प्रत्याशी प्रबोध व्यास (Prabodh Vyas) एवं शहर के 45 वार्डो के 45 पार्षदों को जिताने के लिए रीवा शहर वासियों से अपील करेगें। उनके रोड शो को लेकर भाजपा के लोगो के द्वारा तैयारी शुरू कर दी गई है। यह चार दिनों बाद सीएम शिवराज का रीवा का दूसरा दौरा है

23 वर्षो से भाजपा का कब्जा

ज्ञात हो कि रीवा नगर-निगम में 23 वर्षो से भाजपा के महापौर का कब्जा है और इस बार भी भाजपा शहर सरकार बनाने के लिए लगातार लगी हुई है। यही वजह है कि मुख्यमंत्री स्वयं रोड शो करके भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने आ रहे है।

4 दिन बाद सीएम का दूसरा दौरा

रीवा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का 4 दिन के अंतराल में यह दूसरा दौरा होने जा रहा है। इसके पूर्व वे 7 जुलाई को रीवा के कोठी कम्पाउंड में उन्होंने एक चुनावी सभा को सम्बोधित किया था और भाजपा के पक्ष में वोट की अपील की थी। तो वही अब आज 11 जुलाई को दूसरी बार रीवा आ रहे है। जहाँ इस बार वे नगर भ्रमण करके भाजपा के पक्ष में वोट करने के लिए शहर के लोगों से अपील करेगें।

ऐसे होगा रोड शो का रूट

भाजपा जिलाध्यक्ष अजय सिंह ने सीएम शिवराज के रोड शो की जानकारी मीडियों को देते हुए बताया कि सीएम का रोड शो शहर के सिरमौर चौराहे से सुबह 11 बजे शुरू होगा। वे अमहिया मार्ग से होकर कला-मंदिर मार्ग और फिर वेंकट मार्ग से होकर जयस्तभ तक रोड शो करेगें। इस दौरान भाजपा के कई अन्य नेताओं के साथ ही रीवा के विधायक एवं सांसद रोड शो में शामिल हो रहे है।

11 को थम जाएगा शोर गुल

दरअसल रीवा में 13 जुलाई को नगरीय-निकाय के लिए मतदान हो रहा है। जिसके चलते 11 जुलाई की शाम 5 बजे से सभा, जुलूस आदि पर रोक लग जाएगी। यही वजह है कि सीएम शिवराज सिंह प्रचार-प्रसार के आखिरी दिन रोड शो करने जा रहे है। जिससे एक बार फिर भाजपा के पक्ष में माहौल बन रीवा के अंदर बनाया जा सकें और भाजपा के उम्मीदवार अच्छी बहुमत से जीत सकें।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story