रीवा

रीवा में सीएम शिवराज! दलित महिला के घर में किया स्वल्पाहार

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:45 AM GMT
रीवा में सीएम शिवराज! दलित महिला के घर में किया स्वल्पाहार
x
रीवा। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज अपने रीवा प्रवास के दौरान धोबिया टंकी के पास स्थित बंसल बस्ती में खोबिया बंसल के घर में स्वल्पाहार किया।

CM Shivraj Singh Chauhan in Rewa/ रीवा। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज अपने रीवा प्रवास के दौरान धोबिया टंकी के पास स्थित बंसल बस्ती में खोबिया बंसल के घर में स्वल्पाहार किया। सीएम शिवराज ने खोबिया बंसल से उसकी आवश्यकता, कठिनाईयों एवं परेशानियों के संबंध में जानकारी ली।

मुख्यमंत्री ने खोबिया बंसल एवं उसके दोनों बेटों अमर एवं विजय से पूंछा कि मुख्यमंत्री को स्वल्पाहार कराकर कैसा लग रहा है। विजय एवं अमर ने कहा कि मुख्यमंत्री को अपने बीच में पाकर बहुत अच्छा लग रहा है।

जानिए CM SHIVRAJ ने क्यों कहा कि ‘आजकल अपन अलग मूड में है, तीसरी नेत्र खुलने में देर नहीं लगेगी…’

खोबिया बंसल ने बताया कि उसे प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के अन्तर्गत आवास स्वीकृत किया गया था। आवास की राशि से उसने अपने आवास का निर्माण कर लिया है। उसके दोनों बेटों विजय एवं अमर ने बताया कि उनके पास इस समय कोई काम नहीं है उन्हें शासकीय नौकरी दी जाय।

रीवा में सीएम शिवराज! दलित महिला के घर में किया स्वल्पाहार

मुख्यमंत्री श्री चौहान के खोबिया बंसल के यहां स्वल्पाहार के दौरान बंसल बस्ती का अपार जन समूह अपने मुख्यमंत्री को निकटता से देखने का लोभ संवरण नहीं कर सके और खोबिया बंसल के घर के सामने विशाल जन समूह एकत्रित हो गया। मुख्यमंत्री ने जन समूह को निराश नहीं किया। स्वल्पाहार के बाद लोगों से मुलाकात की।

रीवा मेरे दिल में बसता है, इसके विकास के होंगे पूरे प्रयास – मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

इस अवसर पर सांसद जनार्दन मिश्र, पूर्व मंत्री एवं विधायक राजेन्द्र शुक्ल, सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी, मऊगंज क्षेत्र के विधायक प्रदीप पटेल, सिरमौर विधायक दिव्यराज सिंह, भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह, कलेक्टर इलैयाराजा टी, पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह सहित जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी उपस्थित थे।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story