रीवा

रीवा में कपड़ा व्यापारी की पीट-पीटकर कर दी थी हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने यह किया खुलासा

Sanjay Patel
25 May 2023 8:29 AM GMT
रीवा में कपड़ा व्यापारी की पीट-पीटकर कर दी थी हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने यह किया खुलासा
x
Rewa News: एमपी के रीवा में कपड़ा व्यापारी की उसके दोस्त ने ही हत्या कर दी थी। पहले दोनों के बीच नोकझोक हुई इसके बाद तैस में आकर दोस्त ने कपड़ा व्यापारी को लाठियों से इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई।

एमपी के रीवा में कपड़ा व्यापारी की उसके दोस्त ने ही हत्या कर दी थी। पहले दोनों के बीच नोकझोक हुई इसके बाद तैस में आकर दोस्त ने कपड़ा व्यापारी को लाठियों से इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। हत्या के 48 घंटे के भीतर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें यह बात सामने आई है कि अफेयर के चलते इवेंट प्लानर ने पीट-पीटकर अपने दोस्त की जान ली।

पुलिस जांच में यह कहानी आई सामने

रीवा शहर के अर्जुन नगर में 22 मई को कपड़ा व्यापारी वैभव सिंह 29 वर्ष की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। युवक मूल रूप से जैतवारा सतना का था जो अर्जुन नगर इलाके में रहता था। एएसपी अनिल सोनकर ने बताया कि पुलिस की शुरुआती जांच में ही वैभव के इवेंट प्लानर दोस्त राजू सिंह बघेल 29 वर्ष को आरोपी मान लिया था। जांच के दौरान यह सामने आया कि राजू का एंकर बिट्टू तिवारी उर्फ गीतांजलि 24 वर्ष निवासी द्वारिका नगर से अफेयर था। बिट्टू राजू की इवेंट कंपनी से जुड़ी हुई है। पुलिस द्वारा उसे राउंडअप किया गया किंतु शुरुआत में उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। पुलिस द्वारा सख्ती बरतने के बाद उसने सारा राज उगल दिया।

राजू की पत्नी को अफेयर की बात बताना पड़ा महंगा

पुलिस द्वारा बिट्टू से पूछतांछ के दौरान यह बात सामने आई कि उसके और राजू के अफेयर की बात वैभव ने राजू के पत्नी को बता दी थी। अफेयर की बात सुन राजू की पत्नी ने उससे बिट्टू तिवारी को छोड़ने की बात कही, यदि वह ऐसा नहीं करता तो उसने जान देने तक की बात कह डाली। जिस पर राजू के घर में कलह मच गई। जिसका जिम्मेदार राजू ने अपने दोस्त को माना और उसने अपने दोस्त को ठिकाने लगाने की ठान ली। बिट्टू ने पुलिस को बताया कि 22 मई की रात हमने वैभव को ग्राउंड पर बुलाया और लाठी से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

इनको किया गिरफ्तार

अर्जुन नगर में कपड़ा व्यापारी वैभव की हत्या के मामले में पुलिस ने बिट्टू तिवारी उर्फ गीतांजलि निवासी द्वारिका नगर, राजू सिंह बघेल निवासी पीटीएस चौराहा को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक अन्य आरोपी अजीत कुमार पटेल निवासी चोरगड़ी थाना रायपुर कर्चुलियान को भी पुलिस ने पकड़ लिया गया है। बताया गया है कि राजू और कपड़ा व्यापारी बचपन से दोस्त थे। दोनों के घर वाले भी एक-दूसरे को जानते हैं। वैभव अर्जुन नगर में कपड़ा की दुकान चलाता था, जिसकी हत्या कर दी गई थी।

Next Story