रीवा

रीवा के सब इंजीनियर को मुख्यमंत्री ने किया संस्पेड, कागजों में दौड़ा रहा था कनेक्शन का घोड़ा

रीवा के सब इंजीनियर को मुख्यमंत्री ने किया संस्पेड, कागजों में दौड़ा रहा था कनेक्शन का घोड़ा
x
Cm Shivraj Suspended Sub-Engineer : हनुमना में पदस्थ सब इंजीनियर को सीएम ने किया संस्पेड.

MP Rewa News : एमपी के सीएम शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh Chouhan) एक बार फिर एक्शन मूड (Action Mood) में नजर आ रहे हैं और उन्होने रीवा जिले के हनुमान में सेवाएं देने वाले बिजली विभाग (Bijli Vibhag) के सब इंजीनियर को संस्पेड (Sub Engineer Suspend) कर दिया है। सीएम की इस कार्रवाई के बाद न सिर्फ बिजली विभाग में बल्कि जिले के अधिकारियों में खलबली मच गई है।

वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान कार्रवाई

जानकारी के तहत गुरूवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) रीवा जिले के अधिकारियों से सीधे तौर पर ऑन लाइन रूबरू हो रहे थे। वे कार्यों की समीक्षा (Rewa District Sameeksha) के दौरान बिजली विभाग (Bijli Vibhag) हनुमान के सब इंजीनियर (Hanumana Sub Engineer) के कार्य में लापरवाही को गंभीरता से लिया और कहा कि गरीब परिवारों के कामों मे लापरवाही एव अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ऐसे अधिकारियों को काम से बाहर किया जाएगा।

बिना कनेक्शन के जारी हो रहे थे बिल

जो जानकारी सामने आ रही है उसके तहत बिजली विभाग हनुमना के सब डिवीजन में सेवाएं देने वाले जेई (JE) के लापरवाही की शिकायते मुख्यमंत्री के पास पहुंच रही थी। जानकारी के तहत शासन द्वारा चलाई जा रही समाधन योजना का गरीब परिवारों को लाभ नही मिल पा रहा था।

बताया जाता है कि जेई ने कागजों में गरीब परिवार को कनेक्शन तो बांट दिए थे, लेकिन उनके यहां मीटर नहीं लगाए गए और बिजली का बिल बराबर भेजा जा रहा था। इसमें जेई की बड़ी लापरवाही पाई गई। जिसके बाद स्वयं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तत्काल जेई को संस्पेड कर दिए है।

Next Story