रीवा

आज रीवा आएगें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

आज रीवा आएगें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
x
रीवा प्रवास पर आज आ रहे सीएम शिवराज सिंह चौहान

Rewa MP News: प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान एक दिवसीय प्रवास पर रीवा आ रहे है। जहाँ वे बटन दबाकर किसानों को मालामाल करेंगे वहीं बच्चों को दाल का वितरण कर उन्हे स्वस्थ रहने के लिए इस पहल की शुरू आत करेगें। सीएम के रीवा दौरे को देखते हुए प्रशासन तैयारी में जुट गया है।

एसएएफ मैदान में होगा आयोजन

रीवा कलेक्टर मनोज पुष्प ने बताया कि शहर के एसएएफ मैदान में आयोजित होने जा आयोजन में सीएम श्री सिंह हिस्सा ले रहे है और वे दोपहर तीन बजे एसएएफ मैदान में पहुचेगे। जंहा हितग्राही मूलक योजनाओं की शुरूआत करेगे वही किसानों के खाते रूपये भेजने के साथ स्कूली बच्चों को भी लाभ पहुचाएगे।

इस तरह का है आयोजन

कलेक्टर श्री पुष्प ने बताया कि सीएम श्री सिंह किसान कल्याण योजना के हितग्राहियों के खाते में सिंगल क्लिक करके रूपये भेजेगे। इस अवसर पर नगरीय क्षेत्र की माध्यमिक व प्राथमिक शालाओं में विद्यार्थियों को मूंग दाल वितरण योजना का शुभारंभ होगा। कलेक्टर मनोज पुष्प ने आयोजन में उपस्थिति की अपील की है।

Koo App
कृषि में अधिक आय के लिए पारंपरिक खेती की बजाय कृषि के विविधिकरण पर जोर देना होगा। मेरे किसान भाई-बहनों आज भोपाल और सीहोर जिले में प्राकृतिक खेती का सम्मिलित प्रशिक्षण नसरूल्लागंज में होगा। इसके अतिरिक्त हरदा, खरगोन, झाबुआ, इंदौर, रतलाम, शाजापुर, रायसेन, विदिशा, ग्वालियर, श्योपुर, निवाड़ी, रीवा, सिंगरौली, डिंडौरी, जबलपुर, सिवनी में भी आज प्रशिक्षण दिया जायेगा। मेरा आप सभी किसान भाई-बहनों से आग्रह है कि आप भी इस प्राकृतिक खेती के प्रशिक्षण से जुड़कर इसका लाभ उठाइये।
- Shivraj Singh Chouhan (@chouhanshivraj) 18 May 2022


Next Story