रीवा

एमपी के रीवा जिले में मुख़्यमंत्री शिवराज ने किया बड़ा ऐलान, अब Ladli Bahna Yojna के प्रपत्र हर ग्राम और हर वार्ड में भरवाये जाएंगे

Ladli Behna Yojana
x

Ladli Behna Yojana

MP Ladli Bahna Yojna: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) रीवा के मऊगंज में है.

MP Ladli Bahna Yojna: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) रीवा के मऊगंज में है. ऐसे में शिवराज ने लाड़ली बहन योजना को लेकर एक बड़ा ऐलान कर दिया है. शिवराज ने कहा है कि मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना का लाभ लेने के लिए बहनों को भटकने की आवश्यकता नहीं है। भोपाल में 5 मार्च को योजना के शुभारंभ कार्यक्रम में भी बहनों को इस योजना के संबंध में विस्तार से जानकारी दी जाएगी।

मुख्यमंत्री चौहान ने बहनों के नाम संदेश में कहा कि "मेरी प्रिय लाड़ली बहनों, मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना का लाभ लेने के लिए भटकने की जरूरत नहीं है। मूल निवासी और आय प्रमाण-पत्र की भी आवश्यकता नहीं है। आप अनावश्यक परेशान न हों। इस योजना का लाभ लेने आपके गाँव, आपके शहर और आपके वार्ड में अधिकारी-कर्मचारी की टीम आएगी और वहीं बैठ कर आवेदन भरवाएगी।

आप बिल्कुल परेशान न हों, आपका भाई है ना। मुख्यमंत्री ने कहा कि योजना को बहुत सरल बनाया गया है। रविवार 5 मार्च को दोपहर 1 बजे से 3 बजे तक होने वाले कार्यक्रम में विस्तार से जानकारी दूंगा कि योजना का लाभ कैसे उठाना है। कहीं भटकना नहीं है, मैं हूँ ना। बहनें बिल्कुल चिंता न करें।"

Next Story