रीवा

छत्तीसगढ़ पुलिस की रीवा में दबिश: कबाड़ी मोहल्ले से महिला गिरफ्तार, मामला नशीली सिरप तस्करी का

Woman arrested
x

Woman arrested

नशीली सिरप तस्करी के मामले में छत्तीसगढ़ पुलिस ने रीवा में दबिश दिया है।

रीवा। नशीली सिरप तस्करी के मामले में छत्तीसगढ़ पुलिस ने रीवा में दबिश दिया है। सिविल लाइन पुलिस के साथ मिलकर कबाड़ी मोहल्ले से एक महिला को हिरासत में लिया है, जिसे छत्तीसगढ़ ले जाया गया है। बताया गया है कि नशीली सिरप की बिक्री खरीदी से संबंधित मामले में महिला को पकड़ा गया है।

उल्लेखनीय है कि शहर का कबाड़ी मोहल्ला नशे की मंडी बन चुका है। यहां पर दर्जन भर से अधिक महिला पुरुष नशीली दवाओं का बेधड़क कारोबार कर रहे हैं। आये दिन हजारों नग नशीली सिरप की खपत होती है। दिन भर नशे की मंडी लगी रहती है। अब यहां से माल की सप्लाई छत्तीसगढ़ तक की जाने लगी है। यही वजह है कि छत्तीसगढ़ पुलिस को यहां दबिश देनी पड़ी है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गत दिवस छत्तीसगढ़ पुलिस ने एक आरोपी को नशीली सिरप के साथ पकड़ा था। पूछताछ में उसने बताया था कि रीवा के कबाड़ी मोहल्ला निवासी राखी गुजराती नाम की महिला से नशे की खेप खरीदा था। इसके बाद छत्तीसगढ़ पुलिस ने यहां पर दबिश दिया और सिविल लाइन पुलिस की मदद से महिला को पकड़ कर छत्तीसगढ़ ले गई है।

दिन भर लगी रहती है मंडी

शहर के कबाड़ी मोहल्ले में नशे की मंडी है। यहां पर नशीली सिरप समेत टैबलेट और गांजा की बिक्री खुलेआम होती है। कई बार इसका वीडियो एवं फोटो भी सामने आया है। लेकिन इसके बाद भी पुलिस प्रभावी कार्रवाई नहीं कर पाती है। कई बार पुलिस ने दबिश भी दिया, लेकिन सफलता हाथ नहीं लग पाती है। सूत्र बताते हैं कि कार्रवाई से पहले ही सूचना तस्करों तक पहुंच जाती है, जिसके चलते वे नशे का सामान ठिकाने लगा देते हैं और पुलिस के हाथ कुछ नहीं लग पाता।

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

नीलम द्विवेदी जर्नलिज़्म से स्नात्कोत्तर हैं। 2016 से रीवा रियासत डॉट कॉम में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं। इन्हें देश-दुनिया, राजनीति के अलावा स्पोर्ट्स, हेल्थ, होम डेकोर, रिलेशनशिप, लाइफस्टाइल और एंटर्टेंमेंट जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा खाली समय में नेचर को एक्सप्लोर करना पसंद करती हैं। साथ ही म्यूजिक, थिएटर और किताबों में भी इनकी बहुत रुचि है।

    Next Story