रीवा

रीवा में करंट की चपेट में आए हलवाई की मौत, बिजली सुधारते समय हुआ हादसा

RaipurNew Years picnic was expensive for teacher fell in ditch taking selfie with friends died
x
सांकेतिक तस्वीर 
MP Rewa News: युवक की मौत के बाद गहमागहमी की स्थिति बनी रही।

MP Rewa News: अमहिया थाना अंतर्गत चिरहुला कालोनी में बीती रात बिजली सुधारने गए हलवाई की मौत हो गई। मृतक हलवाई के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। युवक की मौत के बाद गहमागहमी की स्थिति बनी रही।

बताया गया है कि जय स्तंभ निवासी रोहित निषाद पुत्र गंगा विष्णु निषाद 32 वर्ष चिरहुला कालोनी में हलवाई का कार्य करता था। बीते दिवस चिरहुला मंदिर के पुजारी, हलवाई रोहित को बिजली सुधारने के लिए अपने घर ले गए। बताया गया है कि बिजली सुधारने का कार्य करते हुए रोहित करंट की चपेट में आ गया। मंदिर के पुजारी द्वारा रोहित को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया। जहां रोहित का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रेलिंग में था करंट

बताया गया है कि पुजारी के बालकनी में लगी रेलिंग में करंट था। जैसे ही रोहित ने रेलिंग को छुआ वह करंट की चपेट में आ गया। पुजारी द्वारा बड़ी मुश्किल से रोहित को करंट की चपेट से बाहर निकाला गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने के पहले ही उसकी मौत हो गई।

परिजन लगा रहे आरोप

रोहित की मौत के बाद परिजनों ने पुजारी पर आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि रोहित हलवाई था। वह बिजली सुधारने का कार्य नहीं करता था। पुजारी को बिजली सुधारने के लिए किसी बिजली सुधारने वाले को बुलाना चाहिए था। फिलहाल इस घटना के बाद अस्पताल परिसर में काफी गहमा-गहमी की स्थिति बनी रही। हालांकि यहां किसी प्रकार के विवाद की स्थिति नहीं बनी।

वर्जन

बिजली सुधारने गए युवक की करंट से मौत हुई है। शव का पीएम कर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

- शिवा अग्रवाल, थाना प्रभारी अमहिया
Next Story