रीवा

रीवा में चंबल का चलन, सोशल साइट पर पिस्टल लहराते युवक ने पोस्ट किया वीडियो, हुआ गिरफ्तार

रीवा में चंबल का चलन, सोशल साइट पर पिस्टल लहराते युवक ने पोस्ट किया वीडियो, हुआ गिरफ्तार
x
MP Rewa News: रीवा के नईगढ़ी थाना क्षेत्र का एक युवक पिस्टल लहराते हुए अपना वीडियो सोशल साइट में पोस्ट किया था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

MP Rewa News: चंबल का चलन अब रीवा के युवाओं में भी नजर आ रहा हैं। जहाँ युवा पिस्टल-बन्दूक आदि का शौक रख रहें हैं। इतना ही नही वे इसका वकायदे वीडियो बनाने के साथ ही उसका प्रदर्शन भी कर रहे है। ऐसा ही एक मामला रीवा (Rewa District) जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र से सामने आया है। जिसकों लेकर पुलिस अब एक्शन में आ गई है।

पिस्टल के साथ युवक ने डाली थी वीडियो

जानकारी के मुताबिक रीवा जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र में रहने वाला युवक वीरेन्द्र द्विवेदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक युवक ने सोशल साइट में एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह पिस्टल और कारतूष लिए हुए न सिर्फ नजर आ रहा है बल्कि पिस्टल लहराते हुए उसने वीडियो भी शेयर किया है।

एसपी के निर्देश पर कार्रवाई

बताया जा रहा है कि उक्त युवक के द्वारा सोशल साइट पर पोस्ट की गई पिस्टल के साथ वीडियो रीवा एसपी नवनीत भसीन के संज्ञान में आने के बाद पुलिस एक्शन में आ गई और युवक के सबंध में पता लगाया गया। जहाँ युवक नईगढ़ी थाना क्षेत्र का रहने वाला सामने आया था। उक्त युवक को नईगढ़ी थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

युवक से कर रही पूछताछ

पकड़े गए युवक से नईगढ़ी थाना की पुलिस कट्टा और पिस्टल के सम्बन्ध में पूछताछ कर रही है। पुलिस को उम्मीद है कि जिले में हो रहे अवैध हाथियारों की तस्करी मामले में युवक से काफी कुछ जानकारी मिल सकती है। बहरहाल पुलिस की पूछताछ के बाद ही पूरा मामला सामने आ पाएगा।

Next Story