रीवा

REWA: सीमेंट फैक्ट्री के सुरक्षा अधिकारी की कार में हमला

REWA: सीमेंट फैक्ट्री के सुरक्षा अधिकारी की कार में हमला
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) जिले के सीमेंट फैक्ट्री में पदस्थ सुरक्षा अधिकारी नरेन्द्र दलाल की कार में तोडफोड़ कर दी गई जान से मारने की धमकी।

Rewa MP News: रीवा जिले (Rewa District) के सीमेंट फैक्ट्री में पदस्थ सुरक्षा अधिकारी नरेन्द्र दलाल की कार में तोडफोड़ कर जान से मारने की धमकी दी गई। फरियादी सुरक्षा अधिकारी नरेन्द्र दलाल द्वारा घटना की शिकायत चोरहटा थाना के नौबस्ता चौकी में कर दी गई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दण्ड प्रक्रिया संहिता की धारा 294, 427, 341, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

दहशत में था परिवार

पुलिस ने बताया कि सुरक्षा अधिकारी अपनी मां वीरमति, पत्नी सुनीता और बेटा पंकज के साथ रीवा आए थे। कार में सवार होकर परिवार के सभी सदस्य अपने फैक्ट्री परिसर स्थित अपने मकान जा रहे थे। नौबस्ता चौकी अंतर्गत बैजनाथ के समीप पहुंचते ही अचानक सामने से आए आधा दर्जन रहे आरोपियां ने सुरक्षा अधिकारी से विवाद शुरू कर दिया।

आरोपियों ने इस दौरान सुरक्षा अधिकारी की कार में तोड़फोड़ कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। इस घटना की वजह से कार में सवार सुरक्षा अधिकारी का परिवार दहशत में आ गया। बताया गया है कि कार में तोड़फोड़ करने के बाद आरोपियों ने सुरक्षा अधिकारी को धमकी भी दी।

पुलिस कर रही जांच

नौबस्ता चौकी प्रभारी अंकिता मिश्रा ने बताया कि सुरक्षा अधिकारी द्वारा घटना की शिकायत चौकी में की गई है। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story