रीवा

रीवा शहर के व्यस्त चौराहे में धू-धू कर जलने लगी कार, मच गई भगदड़

रीवा शहर के व्यस्त चौराहे में धू-धू कर जलने लगी कार, मच गई भगदड़
x
रीवा के सिरमौर चौराहे के पास कार में भड़की आग से मच गई भगदड़

रीवा। शहर के अमहिया थाना अंतर्गत सिरमौर चौराहे के पास मंगलवार की शाम साढ़े 5 बजे एक कार में अचानक आग भड़क गई। सूचना मिलते ही अमहिया थाना सहित आसपास का पुलिस बल मौके पर पहुच गया और फायर बिग्रेड की मदद से आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया। जिसके चलते एक बड़ी घटना होने से बचाई जा सकी।

कार में सवार थें महिला-पुरूष

बताया जा रहा है कि जिस कार में आग लग गई थी उसमें महिला और पुरूष सवार थें। कार में लगी आग पर लोगो की नजर पड़ी तो उन्होने शोर मचाना शुरू कर दिया। आवाज सुनकर कार सवार महिला-पुरूष समय रहते वाहन छोड़कर भाग खड़े हुए। जिसके चलते किसी भी तरह की जनहानि नही हुई है।

आग लगने की इस घटना में कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई है। पुलिस उसे अपने कब्जे में लेकर आग लगने की घटना की जांच कर रही है। अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने बताया कि अभी कार मालिक के द्वारा कोई जानकारी नही दी गई है और आग को कंट्रोल कर लिया गया है। घटना की जांच की जा रही है। उन्होने बताया कि किसी भी तरह की जनहानि नही हुई है।

दुकान बंद कर भागे व्यापारी

जिस स्थान में कार घू-घू कर जल रही थी। उसके आसपास दुकानें संचालित है। इतना ही नही शाम का समय होने के चलते लोगो की भारी भीड़ भी थी। आग लगने के बाद जंहा व्यापारी आपनी दुकाने समय गंवाए बिना शटर गिरा कर भाग खड़े हुए वही लोगो में भगदड़ मच गई थी। पुलिस ने मोर्चा सम्हाला और आग पर काबू पाया गया।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story