रीवा

रीवा: कार सवार बदमाशों ने सुरक्षाकर्मी से मारपीट कर की लूट, छीन ले गए ₹25000 और सोने की चेन

Rewa MP News
x
Rewa MP News: अमहिया थाना अंतर्गत लोटस टॉवर के समीप बीती रात कार सवार बदमाशों ने सिक्योरिटी गार्ड से मारपीट की घटना को अंजाम दिया।

अमहिया थाना अंतर्गत लोटस टॉवर के समीप बीती रात कार सवार बदमाशों ने सिक्योरिटी गार्ड से मारपीट की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान बीच बचाव करने पहुंचे युवक पर भी हमला करने के बाद आरोपियों ने उसके पास मौजूद सोने की चेन और 25 हजार पार कर दिया। मामले की शिकायत थाने मे कर दी गई है।

बताया गया है कि अमहिया थाना के समीप लोटस टॉवर के पार्किंग स्थल में बीती रात कार में सवार होकर आए बदमाशों द्वारा शराब पार्टी की जा रही थी। इसी दरमियान मौके पर पहुंचे सुरक्षाकर्मी ने कार सवार युवकों को शराब पार्टी न करने की बात कहते हुए चले जाने को कहा। जिसके बाद आरोपियों ने सुरक्षाकर्मी से विवाद शुरू कर दिया। आरोपियों ने सुरक्षाकर्मी से विवाद करते हुए उसकी पिटाई शुरू कर दी। गौरतलब है कि इसी दरमियान मौके पर पहुंचे युवक ने जब सुरक्षाकर्मी को बचाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उसके साथ भी झूमा-झटकी करते हुए लूट की घटना को अंजाम दिया।

वीडियो वायरल

बताया गया है कि आरोपियों द्वारा सुरक्षाकर्मी और युवक के साथ मारपीट और विवाद का वीडियो भी वायरल हुआ हैं। पुलिस द्वारा वायरल वीडियो के आधार पर मामले की जांच शरू कर दी है। वायरल वीडियो में आरोपी, युवक और सुरक्षाकर्मी के साथ विवाद करते नजर आ रहे हैं।

जमानत पर छूट कर आए आरोपी

फरियादी ने बताया कि विवाद के दौरान आरोपी युवक आपस में बात कर रहे थे कि आज ही वह जेल से जमानत पर छूट कर बाहर आए है। आज जमकर शराब पार्टी की जाएगी। इस दौरान आरोपी एक युवक का नाम भी ले रहे थे।

वर्जन

लोटस टॉवर के समीप कार सवार बदमाशों द्वारा मारपीट और लूट किए जाने की शिकायत की गई है। पुलिस द्वारा प्राप्त शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है।

दीपक तिवारी, थाना प्रभारी अमहिया

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story