रीवा

रीवा में कफ सिरप से लोड कार खाई में गिरी, 600 शीशी छोड़ भागे आरोपी

रीवा में कफ सिरप से लोड कार खाई में गिरी, 600 शीशी छोड़ भागे आरोपी
x
MP Rewa News: जब्त कफ सिरप की कीमत 90 हजार बताई गई है।

MP Rewa News: कफ सिरप (Cough Syrup) की खेप लेकर जा रही कार रास्ते में सड़क दुर्घटना का शिकार होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में किसी को चोंट आने की सूचना तो नहीं है, लेकिन कार की तलाशी लेने पर पुलिस को उसमें से पांच कार्टून में रखी 600 शीशी कफ सिरप मिली है। जब्त कफ सिरप की कीमत 90 हजार बताई गई है। पुलिस कार और कफ सिरप को जब्त कर अपने साथ थाने ले गई। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। यह मामला जिले के लौर थाना क्षेत्र के घुघुरी रोड का बताया गया है।

पुलिस ने बताया कि बीते दिवस सूचना मिली थी कि घुघुरी मोड़ के समीप एक कार खाई में गिरी हुई है। सूचना मिलने पर एफआरवी मौके पर पहुंची। वाहन में सवार पुलिसकर्मियों ने जब कार के अंदर जाकर तलाशी ली तो पुलिस को उसमें से चार कार्टून के अंदर रखी कफ सिरप मिली। हालांकि कार के अंदर से पुलिस को कोई भी व्यक्ति घायल अवस्था में नहीं मिला। कफ सिरप की खेप कहां से और किसके यहां ले जाई जा रही थी, इस बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

नंबर की कर रही जांच

लौर पुलिस ने बताया कि कार के चेचिस नंबर के आधार पर पुलिस आरोपियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। इसके अलावा कार में दर्ज नंबर प्लेट की भी जांच की जा रही है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

वर्जन

खाई में एक कार गिरी हुई थी, पुलिस को कार के अंदर से पांच कार्टून में रखी 6 सौ शीशी कफ सिरप मिली है। आरोपी फरार हैं, पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पता चला है कि आरोपी कफ सिरप की खेप लेकर जा रहे थे, रास्ते में कार सड़क दुर्घटना का शिकार होकर खाई में जा गिरी।

केपी त्रिपाठी, थाना प्रभारी लौर

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story