रीवा

Rewa Bus Accident: रीवा के मऊगंज में ट्रक की टक्कर से बस पलटी, 1 की मौत, 30 से अधिक हुए घायल

Sanjay Patel
14 Aug 2023 6:04 AM GMT
Rewa Bus Accident: रीवा के मऊगंज में ट्रक की टक्कर से बस पलटी, 1 की मौत, 30 से अधिक हुए घायल
x
Rewa News: मध्यप्रदेश के मऊगंज में आज सुबह उस समय अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया जब एक बस को ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर लगते ही बस पलट गई।

मध्यप्रदेश के मऊगंज में आज सुबह उस समय अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया जब एक बस को ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर लगते ही बस पलट गई। बस यात्रियों से भरी हुई थी, जिसके पलट जाने से एक की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में 30 से अधिक यात्री घायल हुए हैं जिनको उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।

शहडोल से बनारस जा रहे थे तीर्थयात्री

मिली जानकारी के मुताबिक बस में तीर्थयात्री सवार थे। जो शहडोल के ब्यौहारी से बनारस जा रहे थे। यह हादसा सोमवार की सुबह तकरीबन 6 बजे घटित हुआ। मऊगंज जिले में ट्रक की टक्कर से तीर्थयात्रियों से भरी बस पलट गई। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई। जबकि दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हुए हैं। यह हादसा शाहपुर थाना अंतर्गत खटखरी के समीप हुआ। ट्रक ने बस को जोरदार टक्कर मारी जिसके बाद तेज आवाज सुनकर लोग मौके पर जा पहुंचे। हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया। स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया।

बस का टायर हो गया था पंक्चर

बताया गया है कि मऊगंज के खटखरी के समीप बस का टायर पंक्चर हो गया था। जिसके बाद बस को सड़क किनारे खड़ा कर उसका टायर बदलवाने का कार्य किया जा रहा था। बस यात्रियों से भरी हुई थी। इसी दौरान पीछे से ट्रक आया और बस को जोरदार टक्कर मार दी। घटना के संबंध में शाहपुर थाना प्रभारी अभिषेक पटेल के मुताबिक हादसा खटखरी के समीप हुआ। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। हादसे में एक महिला की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मर्ग कायम करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। इसके साथ ही घायलों को एम्बुलेंस व मौके पर मौजूद लोगों की मदद से हनुमना और रीवा स्थित अस्पताल भिजवाया गया। जहां पर घायलों का उपचार किया जा रहा है। पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई प्रारंभ कर दी गई है। इसके साथ ही महिला के परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी गई है।

Next Story