रीवा

रीवा में बस डम्पर में जोरदार टक्कर, लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

Bus dumper hit hard in Rewa, huge fire broke out, stir
x
Rewa Bus Accident: पनवार थाना के वीरपुर में बस-डम्पर में लगी भीषण आग

Rewa Bus Accident: बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुई यात्री बस रेत से भरे डम्पर से सीधे जा टकराई। जिससे दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई और दोनो वाहन जल कर खाक हो गए है। वही बस में सवार यात्री सहित बाइक सवार घायल हो गए है। सभी घायलों को ईलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। जानकारी के तहत यह घटना रीवा जिले के पनवार थाना अन्तर्गत वीरपुर चौकी क्षेत्र के बरगढ़ के पास घटी है।

रीवा से जा रही थी बस

बताया जा रहा है कि महाकाल बस सर्विस की यात्री बस मंगलवार को बस में यात्री भरकर रीवा से बरगड के बगरिहा जा रही थी, जबकि रामबाग से रेत भरकर डम्पर अतरैला की तरफ़ जा रहा था। बरगढ़ के पास एक बाईक सवार बस के सामने आ गया और बस चालक डम्पर की ओर बस को घुमा दिया। बताया जाता है कि टक्कर इतनी तेज थी की दोनो वाहनों में आग भड़क गई।

ग्रामीणों ने की मदद

पुलिस के मुताबिक आग लगने के बाद मौके पर आसपास के ग्रामीण पहुच गए और बस में फंसे लोगो को बाहर निकाले है। बताया जाता है कि समय रहते ग्रामीण यात्रियों को बस से बाहर न निकालते तो इससे कई यात्री बस के अंदर फंस कर जिंदा जल सकते थें।

तीन दमकल ने आग पर पाया काबू

हादसे की जानकारी लगते ही एसडीओपी त्यौथर समरजीत सिंह, त्यौथर एसडीएम सहित मौके पर पनवार, अतरैला व आसपास के थानों का पुलिस बल पहुच गया। वही तीन दमकल वाहन मौके पर पहुचें थें। लगभग दो घंटे तक चली कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। मौके पर पहुची भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस लगी रही तो घायलों को अस्पताल ले जाया गया।

दहशत में रहे लोग

जिस तरह से बस और डम्फर दुर्घटना ग्रस्त होने के बाद आग भड़क गई उससे बस सवार यात्रियों के तो होष उड़ वही आसपास मौजूद लोगो में भी दहशत व्याप्त रही। लोग हादसे बचने के लिए इधर-उधर भगाते रहे, बहरहाल आग बुझने के बाद सभी ने राहत की सांस ली है।

बस का फिटनेस निरस्त

पनवार के निकट रीवा से बगरिहा आ रही बस एमपी-17-पी-1072 दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के कारण परिवहन विभाग ने तत्काल बस का फिटनेस निरस्त कर दिया तथा बस का परमिट भी निलंबित कर दिया है।

Next Story