रीवा

REWA BUS ACCIDENT: बहोलिया घाटी में बस-डंपर की आमने-सामने भिड़ंत, यात्रियों में मच गई चीख पुकार

REWA BUS ACCIDENT
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में रीवा (Rewa) के सेमरिया में हुआ बड़ा सड़क हादसा।

Rewa Bus Accident: यात्रियों से खचाखच भरी बस रीवा जिले (Rewa District) के सेमरिया थाना (Semaria Police Station) अंतर्गत बहोलिया घाटी में उस समय हादसे का शिकार हो गई जब सामने से आ रहे डंपर से बस की आमने-सामने जबदस्त भिड़त हो गई। जिससे बस में सवार यात्री घायल हो गए है। घायलों को ईलाज के लिए सेमरिया स्वास्थ केन्द्र ले जाया गया है। यह धटना सोमवार की सुबह लगभग 11 बजे की है।

अंधा मोड़ होने से हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि जिस बहोलिया घाटी में यह हादसा हुआ हैं। वह अंधा मोड़ है, जिसके चलते वाहन चालक एक दूसरे के वाहन को समझ नही पाए और जोरदार टक्कर लग गई। जिससे दोनों वाहनों का अगला हिस्सा पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गया है। जानकारी के तहत यात्री बस सतना जिले (Satna District) से बस में यात्री भरकर रीवा (Rewa) जिले के चाकघाट जा रही थी। बस में आधा सैकड़ा यात्री सबार थें और इस दुर्घटना में घायल हुए एक दर्जन लोगो को अस्पताल ले जाया गया है।

मौके पर पहुचा अमला

दुर्धटना की जानकारी लगते ही सेमरिया थाना की पुलिस सहित प्रशासन का अमला मौके पर पहुच गया है। वही राहत और बचाव कार्य जारी है। प्रशासन के इस राहत कार्य के पूरा होने पर ही बस हादसे को लेकर पूरा मामला साफ हो पाएगा।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story