रीवा

रीवा में लगातार चल रहा 'शिवराज का बुलडोज़र', गुढ़, नईगढ़ी एवं सिरमौर में गिराए गए अपराधियों के घर, सर्किट हाउस का रूम अलॉटमेंट बना रहस्य..

rewa news
x
रीवा जिले (Rewa District) भर में प्रशासन ने चलाया एंटी भू-माफिया अभियान

Rewa MP News: एंटी भू-माफिया अभियान के तहत रीवा जिले के हिस्ट्रीशीटर एवं अलग-अलग तरह से दर्ज अपराधों तथा गलत तरीके से कमाई करके बनाए गए घरो को गिराने की कार्रवाई रीवा प्रशासन ने शुरू कर दी है। इसकी शुरूआत नाबालिग लड़की से रेप में फसे महंत सीताराम के गुढ़ तहसील क्षेत्र में स्थित घर से की गई। प्रशासन की दूसरी कार्रवाई गुरूवार की रात ही नईगढ़ी में भी हुई। जहां विनोद पांडे का घर गिरा दिया गया। तो वही अब प्रशासन सिरमौर में रेप के आरोप में फरार कृष्ण देव सिंह के घर में बुलडोजर चलाया है।

कौन है विनोद पांडे?

नईगढ़ी में जिस विनोद पांडे का घर प्रशासन ने गिराया है। उसके खिलाफ हत्या सहित दर्जनों अपराधिक मामले दर्ज है। राजनिवास में महंत के लिए शराब पार्टी कराने के साथ ही नाबालिग लड़की को परोशने का विनोद पांडे पर आरोप है। पुलिस उसे गिरफ्तार कर ली है।

सिरमौर में गिराया गया घर

जिले के सिरमौर स्थित वार्ड क्रमांक 8 में आलीशान मकान और व्यवसाय की दुकानों को कलेक्टर रीवा मनोज पुष्प एव पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन के निर्देश पर सिरमौर प्रशासन ने गिरा दिया है। इस दौरान एसडीएम नीलमणि अग्निहोत्री, एसडीओपी एस परस्ते व तहसीलदार सिरमौर जितेंद्र तिवारी आदि मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि प्रशासन ने कई मकानों को चिहिन्त किया है। जिनको गिराने की कार्रवाई की जाएगी।

सर्किट हाउस का रूम अलॉटमेंट बना रहस्य

पिछले 5 दिनों से रेप कांड को लेकर चर्चा में रहा राजनिवास के कमरा नंबर-4 की बुकिंग का राज आज भी रहस्य बना हुआ है। प्रशासन अभी तक यह स्पष्ट नही कर पाया कि हिस्ट्रीशीटर विनोद पांडे के नाम महंत के लिए कमरा किसने ऐलाट किया और किसके कहने पर उन्हे वीवीआईपी गेस्ट हाउस में ठहराया गया था। इसको लेकर प्रशासन पूरी तरह से खामोश है। ज्ञात हो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खुले मंच से बोल चुके है कि राजनिवास में कमरा का बंदोबस्त करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए, लेकिन सीएम के आदेश के बाद भी रीवा के वरिष्ठ अधिकारी इसको लेकर अभी तक कोई एक्शन नहीं ले पा रहे है, जबकि हर किसी के जहन में यह सवाल उठ रहा है कि राजनिवास का कमरा नंबर-4 कैसे ऐलाट हो गया?

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story