रीवा

रीवा: कबाड़ी मोहल्ले में चला नगर निगम का बुल्डोजर, भारी विरोध को देखते हुए तैनात किया गया पुलिस बल

Rewa MP News
x
Rewa MP News: रीवा के चर्चित कबाड़ी मुहल्ले में नगर-निगम का बुल्डोजर चलने से खलबली मच गई है।

Rewa MP News: शहर में एक बार फिर नगर-निगम प्रशासन का बुल्डोजर सक्रिय हो गया और मंगलवार को कबाड़ी मोहल्ले में अतिक्रमण के खिलाफ मुहिम चलाई गई। कार्रवाई के दौरान अतिक्रमण क्षेत्र में रखी 50 ठेला-गोमटी एवं घर में प्रशासन ने कार्रवाई करके सड़क की जमीन को खाली करवाई है। जिससे सड़क का आवागमन सुगम होने के साथ ही मार्ग को व्यवस्थित किया जा सकें।

कबाड़ी मुहल्ले में खलबली

प्रशासन की इस कार्रवाई से न सिर्फ खलबली मच गई बल्कि स्थानिय लोग इसका विरोध करते रहे, लेकिन प्रशासन पूरी तैयारी से पहुचा था। जिसके चलते अतिक्रमण को हटा कर साफ करवाया गया है। ननि प्रशासन के अधिकारियों ने बताया कि अतिक्रमण को लेकर लगातार शिकायत मिल रही थी। वही सड़क मार्ग प्रभावित हो रहा था। जिसके चलते अतिक्रमण को लेकर कार्रवाई की गई है।

तैनात रहा पुलिस बल

कबाड़ी मोहल्ले में अतिक्रमण के खिलाफ चलाई गई मुहिम के दौरान विरोध को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। सिविल लाइन थाना सहित अन्य थानों का भी पुलिस बल तैनात रहा।

पूर्व में भी हो चुकी है कार्रवाई

ज्ञात हो कि शहर के कबाड़ी मुहल्ले में काफी धनी आबादी होने के साथ ही यह के रहवासी सड़क मार्ग पर भी टीन-टप्पर लगाकर अतिक्रमण किए हुए थें। यही नही कई व्यापारी तो सड़क पर अपनी दुकानदारी लगा रहे है। इसके लिए प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है, लेकिन ठोस कार्रवाई न होने से यह के रहवासी दूसरे ही दिन अतिक्रमण कर लेते है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story