रीवा

REWA: मौत बनकर सड़क पर दौड़ी बुलेरो, 4 लोगो को कुचला, 2 की मौत

rewa news
x

rewa news 

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में रीवा (Rewa) के बैकुंठपुर (Baikunthpur) में बुलेरो की टक्कर से 2 की मौत, 2 घायल

रीवा जिले (Rewa District) के रीवा-बैकुठंपुर मार्ग (Rewa Baikunthpur Road) में एक बुलेरो मौत बनकर सड़क पर दौड़ती रही और दो बाइक को टक्कर मार दिया। जिससे 2 लोगो की मौत हो गई, जबकि 2 लोगो घायल हुए हैं। घटना बैकुठंपुर थाना के माडौ गांव के मोड़ की है। सूचना पर पहुची पुलिस घायलों को इ्र्रलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया है वही मृतकों के शव का पीएम करवा रही है।

आर्मी जवान की हुई मौत

बुलेरो चालक की लापरवारी से घटी दुर्घटना में मृतकों पहचान सत्येन्द्र यादव एवं राजबहोर यादव दोनों निवासी पाली के रूप में गई है, जबकि दूसरी बाइक का सवार प्रदीप निवासी मौहरिया घायल हो गए है। मृतक में एक आर्मी मैन बताया जा रहा है।

रफ्तार बनी हादसे की वजह

बताया जा रहा है कि बुलेरो चालक वाहन को काफी रफ्तार में चला रहा था। यही वजह रही कि बुलेरो की टक्कर लगते ही बाइक सबार उछल कर 50 मीटर दूर जा गिरे थें। इसके बाद दूसरी बाइक को भी टक्कर मारते हुए बुलेरो दुर्घटना ग्रस्त हो गई। इस घटना में बुलेरो सवार भी घायल हुए है। वही दुर्घटना में बुलेरो के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए।

सड़क पर मच गया हड़कम्प

जिस तरह से बुलेरो चालक एक-एक कर बाइक सबारों को टक्कर मरते हुए आगे बढ़ता गया, उससे सड़क पर निकलने वालों में हड़कम्प मच गया। लोगा अपने को बचाने के लिए सड़क से वाहन नीचे उतारते रहे। वही दुर्घटना के बाद घायलों को वाहन से वाहन निकाले और एम्बुलेंस एवं पुलिस को सूचना दिए।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story