रीवा

रीवा में अधेड़ की हत्या, बीहर नदी के किनारे मिला शव, कार्रवाई की मांग को लेकर सड़क पर बैठे परिजन

रीवा में अधेड़ की हत्या, बीहर नदी के किनारे मिला शव, कार्रवाई की मांग को लेकर सड़क पर बैठे परिजन
x
रीवा के मनकहरी गांव में एक अधेड़ की हत्या के बाद परिजन सड़क पर बैठ गये है।

रीवा। घर से लापता अधेड़ का बीहर नदी के किनारे शव पाया गया है। प्रथमदृष्टा में अधेड़ की हत्या किया जाना पाया गया है, वहीं पुलिस शव का पीएम करा रही है, जिससे मौत की असली वजह सामने आ सके। मृतक की पहचान मुन्ना कोल (50) निवासी मनकहरी थाना सगरा के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि अधेड़ गुरूवार की सुबह अचानक लापता हो गया था।

देर रात मिला शव

मुन्ना कोल के परिजनों ने बताया कि घटना को लेकर पुलिस को इसकी सूचना दी गई, लेकिन पुलिस का रवैया ढुलमुल रहा। वही परिजन तलाश करते हुये रात 12 बजे बीहर नदी के पास पहुचे जंहा नदी के किनारे मुन्ना का शव पाया गया।

सड़क पर बैठ रहे परिजन

आक्रोशित परिजन शुक्रवार की सुबह रीवा-मझियार सड़क मार्ग पर बैठ गये। उनका कहना है कि मुन्ना की हत्या की गई है और पुलिस हत्या का मामला दर्ज करके हत्यारों की गिरफ्तारी करे।

मौके पर तैनात रहा भारी पुलिस बल

आदिवासी परिवार के लोगो में बढ़ते आक्रोश को देखते हुये सगरा थाना सहित मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा। पुलिस के साथ-साथ आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रमोद शर्मा, पंकज सिंह सहित अन्य लोग भी पहुचे गये। सभी ने परिजनो को समझाइस दी कि जांच के आधार पर उनके साथ न्याय पूर्ण कार्रवाई की जायेगी। जिसके बाद परिजन शव का पीएम कराने के लिये राजी हुए और शव अस्पताल ले जाया गया। एडिशन एसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टा में हत्या लग रही है, सभी ऐगल पर जांच करवाई जा रही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story