रीवा

REWA: अपनी ही बहन को दिल दे बैठा भाई, करने लगा शादी की ज़िद, फिर हुआ कुछ ऐसा..

REWA NEWS
x

rewa news 

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में रिश्ते को दर किनार कर बहन से विवाह के लिए भाई अड़ गया।

रीवा (Rewa) प्यार, तकरार और अब इंकार के बाद भी एक भाई रिश्ते को दर किनार कर बहन से विवाह के लिए अड़ा हुआ है। जिससे परेशान होकर पीड़िता अपनी मां के साथ एसपी कार्यालय पहुची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। यह मामला रीवा जिले (Rewa District) के बैकुंठपुर (Baikunthpur) थाना क्षेत्र से सामने आया है।

वायरल कर रहा वीडियों

पीड़ित परिवार ने बताया कि आरोपी ने धोखे से लड़की का अश्लील वीडियों और फोटो तैयार कर लिया है। इसका वह फायदा उठाते हुए उन्हे न सिर्फ तरह-तरह से परेशान कर रहा है बल्कि वह धमकी भी दे रहा हैं। उन्होने बताया कि बेटी का विवाह वे करना चाहते है, लेकिन आरोपी रिश्तेदारों के मोबाईल पर उनके बेटी की फोटो आदि भेज कर हर बार रिश्ता तोड़वा रहा है। वह बहन से ही विवाह करने की जिद पर अड़ा हुआ है, जबकि लड़की का उससे कोई लेना देना नही है और न ही वह विवाह के लिए तैयार है। इसके बाद भी आरोपी लड़की को तरह-तरह से प्रताड़ित कर रहा है।

रिश्ता कंलकित

भाई-बहन का रिश्त पवित्र होता है। बहन की रक्षा करने वाला होता है। इसके बाद भी कलयुगी भाई बहन को प्रेम जाल में फसा लिया। उसकी हरकत यही तक नही रूकी और वह उसकी फोटो-वीडियों तक तैयार कर लिया। जिसका धौस बताकर पूरे परिवार को परेशान कर रहा है। पीड़ित परिवार ने पुलिस कप्तान से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story