रीवा

रीवा में मामूली विवाद में घर पर बम फेंका

रीवा में मामूली विवाद में घर पर बम फेंका
x
घर के बाहर ही बम फटने से बाल-बाल बचा परिवार। जवा थाना क्षेत्र के चांदी गांव की घटना।

रीवा। जवा थाना क्षेत्र के चांदी गांव में बुधवार की देर रात मामूली विवाद के बाद एक पक्ष के बदमाशों ने दूसरे पक्ष के लोगों के घर पर बम फेंक दिया। गनीमत रही कि बदमाशों के द्वारा फेंका गया बम घर के बाहर ही विस्फोट हुआ जिसके कारण घर के अंदर के लोग बाल- बाल बच गए।

बदमाशों द्वारा फेंका गया बम किस प्रकार का था, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन स्थानीय ग्रामीणों का कहना था कि वह पेट्रोल बम था। विस्फोट का एक वीडियो भी सामने आया है। बुजुर्ग जयराम मांझी के हाथ में चोट आयी है जिसकी शिकायत जवा थाने में की गई है। बमबाजी की घटना की पुलिस ने पुष्टि नहीं की है। लेकिन स्थानीय लोगों के अनुसार, घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।

पोर्च में ड्रम में गिरा बम

जानकारी के मुताबिक गांव के एक दबंग युवक सुशील मांझी ने नशे की हालत में 68 वर्षीय बुजुर्ग जयराम मांझी के नाती से विवाद किया। विवाद के दौरान मौके पर डायल 100 पहुंची और झगड़े को शांत कराया। सुशील मांझी के पिता नशे में धुत बेटे को घर ले गये। लेकिन रात तकरीबन 12 बजे सुशील एक बार फिर अपने साथी हनुमान कोल के साथ मौके पर पहुंचा और जटाराम मांझी के घर पर बम फेंका दिया। यह बम पोर्च में रस्ते इम में जा गिरा और वहीं विस्फोट हो गया।

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

नीलम द्विवेदी जर्नलिज़्म से स्नात्कोत्तर हैं। 2016 से रीवा रियासत डॉट कॉम में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं। इन्हें देश-दुनिया, राजनीति के अलावा स्पोर्ट्स, हेल्थ, होम डेकोर, रिलेशनशिप, लाइफस्टाइल और एंटर्टेंमेंट जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा खाली समय में नेचर को एक्सप्लोर करना पसंद करती हैं। साथ ही म्यूजिक, थिएटर और किताबों में भी इनकी बहुत रुचि है।

    Next Story