रीवा

रीवा में दुर्गा पंडाल में खूनी संघर्ष, लाठी से पीट कर अधेड़ की हत्या

रीवा में दुर्गा पंडाल में खूनी संघर्ष, लाठी से पीट कर अधेड़ की हत्या
x
MP Rewa Durga Pandal Murder News : रीवा जिले के मऊगंज थाना अंतर्गत दुबगवां कुर्मियान स्थित देवी पण्डाल में बीती रात अधेड़ की लाठी से पीट कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है।

Rewa Me Durga Pandal Me Hatya : रीवा जिले के मऊगंज थाना अंतर्गत दुबगवां कुर्मियान स्थित देवी पण्डाल में बीती रात अधेड़ की लाठी से पीट कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में जहां तीन आरोपियों को पकड़ लिया है वहीं एक आरोपी फरार है। पुलिस द्वारा फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

बताया गया है कि दुबगवां कुर्मियान निवासी छोटेलाल कोल 57 वर्ष बीती रात गांव में स्थित देवी पण्डाल गया था। जहां अधेड़ का आरोपियों ने किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपियों ने अधेड़ की लाठी से पिटाई शुरू कर दी। गौरतलब है कि इस दौरान आरोपियों ने अधेड़ को इतना पीटा की वह अचेत हो गया। मारपीट करने के बाद आरोपी चले गए। ग्रामीणों द्वारा अधेड़ को उपचार के लिए सिविल अस्पताल मऊगंज ले जाया गया। चिकित्सालय पहुंचे अधेड़ का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दुर्गा पण्डाल में तैनात किया पुलिस बल

अधेड़ की हत्या के बाद घटनास्थल पहुंची पुलिस ने आम जन के पण्डाल में जाने पर रोक लगा दी है। पुलिस द्वारा मौका मुआयना कर आवश्यक साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

चिकित्सकों की टीम ने किया पीएम

पुलिस ने बताया कि मृतक अधेड़ के शव का पीएम पांच सदस्यीय चिकित्सकों की टीम द्वारा सिविल अस्पताल मऊगंज में किया गया है। परिजनों की मांग पर पीएम की वीडियोग्राफी भी कराए जाने की बात पुलिस ने कही है।

वर्जन

चार की संख्या में रहे युवकों ने अधेड़ की लाठी से पीट कर हत्या कर दी। तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। एक आरोपी अभी फरार है। पुलिस द्वारा फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

नवीन दुबे, एसडीओपी मऊगंज

Next Story