रीवा

Rewa: आपरेशन के डर से सुपर स्पेशलिटी अस्पताल से भागा ब्लैक फंगस रोगी, ढूंढने में लगी पुलिस

Rewa: आपरेशन के डर से सुपर स्पेशलिटी अस्पताल से भागा ब्लैक फंगस रोगी, ढूंढने में लगी पुलिस
x
रीवा / Rewa: कोरोना के दूसरे लहर का असर समाप्त नहीं हुआ और ब्लैक फंगस रोगी सामने आने लगे। ब्लैक फंगस रोगियों का इलाज एसएस मेडिकल कालेज अंतर्गत सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में किया जा रहा था।

रीवा / Rewa: कोरोना के दूसरे लहर का असर समाप्त नहीं हुआ और ब्लैक फंगस रोगी सामने आने लगे। ब्लैक फंगस रोगियों का इलाज एसएस मेडिकल कालेज अंतर्गत सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में किया जा रहा था।

इलाज के लिए सीधी से आया ब्लैक फंगस रोगी सोमवार को लापता हो गया। डाक्टरांे द्वारा उसका इलाज किया जा रहा था साथ ही आपरेंशन के लिए रोगी के परिजनों को जानकारी दी गई थी।

लेकिन रोगी अचानक से लापता हो गया। ऐसे में माना जा रहा है कि रोगी आपरेशन के डर से भागा होगा। लेकिन अस्पताल प्रशासन रोगी पता लगाने के लिए प्रयासरत है।

सीधी से आया था रोगी

जानकारी के अनुसार ब्लैक फंगस रोगी मरीज सुरेंद्र पाण्डेय सीधी जिला के चोरगढ़ी से इलाज के लिए आया था।

ब्लैक फंगस संक्रमण से उनके नाक से फैलता हुआ फंगस उनके आंखों तक जा पहुंचा था। रेागी को काई दिनो से इलाज किया जा रहा था। बताया जाता है कि रोगी को काफी सुधार भी हो रहा था।

नाक से आंख में फैल रहा था संक्रमण

अस्पताल में रोगी सूरेंद्र पाण्डेय का इलाज कर रहे डाक्टर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मरीज के नाक में ब्लैक फंगस का संक्रमण था। संक्रमण धीरे-धीरे उसकी आंख की पुतलियों तक पहुंच गया था।

ऐसे में रोगी के संक्रमण को रोकने के लिए नाक में सर्जरी की जरूरत थी। डॉक्टरों ने उन्हें यह बताया था। इसके थोड़ी देर बाद ही सुरेंद्र पाण्डेय के परिजन उन्हें लेकर अचानक लापता हो गए।

अस्पताल में मचा हड़कंप

सुपर स्पेशलिटी अस्पताल से रोगी के भाग जाने की जानकारी होने पर पूरे अस्पता में हडकंप मच गया। अस्पताल प्रशासन पहले रोगी को ढूंढने का प्रयास किया।

लेकिन न तो रोगी का पता चला और न ही उसके परिजनों का ही कहीं पता चल सका।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story