रीवा

रीवा में सिंधिया के शॉट से फूटा भाजपा कार्यकर्ता का सिर: MPCA के क्रिकेट स्टेडियम का लोकार्पण करने आए थे, घायल का हाल जानने खुद SGMH पहुंचे

रीवा में सिंधिया के शॉट से फूटा भाजपा कार्यकर्ता का सिर: MPCA के क्रिकेट स्टेडियम का लोकार्पण करने आए थे, घायल का हाल जानने खुद SGMH पहुंचे
x
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया रीवा में एयरपोर्ट के निर्माण का भूमिपूजन और इटौरा में एमपीसीए के क्रिकेट स्टेडियम का लोकार्पण करने पहुंचे थें.

रीवा. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार को रीवा पहुंचे, जहां उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ चोरहटा स्थित हवाई पट्टी का विस्तारीकरण कर रीवा एयरपोर्ट के निर्माण का भूमिपूजन और आधारशिला रखा. इसके बाद सिंधिया इटौरा स्थित नवनिर्मित एमपीसीए के क्रिकेट स्टेडियम का लोकार्पण करने पहुंचे, लेकिन इस दौरान एक हादसा हो गया. मंत्री के शॉट से एक भाजपा कार्यकर्ता का सिर फूट गया.

सिंधिया बैटिंग कर रहें थें और उन्होंने शॉट खेला, जिसे कैच लेने के चक्कर में गेंद बीजेपी युवा मोर्चा का मंडल उपाध्यक्ष विकास मिश्रा के सिर पर जा लगी, जिससे वह घायल हो गया और उसे इलाज के लिए फ़ौरन रीवा शहर के संजय गाँधी अस्पताल ले जाया गया.

दरअसल, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्रिकेट ग्राउंड के लोकार्पण के दौरान उत्साहवर्धन के लिए अपने हांथ में बल्ला थाम लिया, और वे एक से एक शॉट लगा रहें थें. इस बीच उनका एक शॉट ऐसा था जो हवा में था और उसे कैच लेने के चक्कर में बीजेपी युवा मोर्चा का मंडल उपाध्यक्ष विकास मिश्रा घायल हो गए.


MPCA के मैदान का उद्घाटन करने केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने बल्ला थामकर शॉट लगाए।


बताया जा रहा है कैच लेने की कोशिश करने के दौरान गेंद मिश्रा के हांथों से छूटकर सीधे उनके चेहरे पर आ गिरी, उनके आँख के ऊपरी हिस्से पर चोट आई. जिसकी वजह से वे गिर गए और घायल हो गए. जिसके बाद खुद सिंधिया ने कार्यकर्ता को उठाया. फिर एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया. केंद्रीय मंत्री सिंधिया हादसे के बाद घायल कार्यकर्ता का हालचाल जानने अस्पताल भी पहुंचे.

घायल सर्जरी वार्ड में भर्ती, हालत स्थिर

अनंतपुर निवासी घायल विकास मिश्रा (26) सर्जरी वार्ड में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

MPCA ने बनाया मैदान

बता दें कि केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 15 फरवरी को सबसे पहले रीवा एयरपोर्ट का भूमिपूजन किया. इसके बाद इटौरा गांव में नवनिर्मित क्रिकेट स्टेडियम का लोकार्पण किया. समारोह शाम 5 बजे प्रारंभ हुआ. दावा है कि स्टेडियम का निर्माण मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (MPCA) द्वारा किया गया है. कार्यक्रम का आयोजन रीवा डिवीजनल एसोसिएशन ने किया. एसोसिएशन के संरक्षक नागेन्द्र सिंह विधायक गुढ़ और अध्यक्ष केके सिंह ने समारोह कराया.

Next Story