रीवा

रीवा में कांग्रेस प्रवक्ता के गाली का विरोध: भाजपा ने केके मिश्रा और कमलनाथ का पुतला फूंका, मिश्रा ने ब्राह्मणों को लेकर अपशब्द कहा था

रीवा में कांग्रेस प्रवक्ता के गाली का विरोध: भाजपा ने केके मिश्रा और कमलनाथ का पुतला फूंका, मिश्रा ने ब्राह्मणों को लेकर अपशब्द कहा था
x
मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता केके मिश्रा ने ब्राह्मणों के खिलाफ अपशब्द कहे थें. जिसके विरोध में रीवा भाजपा ने केके मिश्रा और कमलनाथ का पुतला दहन किया है.

वर्ग विशेष को टारगेट में रखकर उनके खिलाफ टिप्पणी और अभद्र भाषा का प्रयोग करना राजनीति में आम होता जा रहा है. अब मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता केके मिश्रा ने ब्राह्मणों के खिलाफ गाली और अभद्र भाषा का प्रयोग किया है, जिसके चलते ब्राह्मण वर्ग उनके विरोध में उतर आया है. इधर ब्राह्मण बाहुल्य क्षेत्र रीवा में भी केके मिश्रा का लगातार विरोध हो रहा है. रीवा भाजपा ने कांग्रेस प्रवक्ता के अमर्यादित भाषा का पुरजोर विरोध किया है.

'यहाँ पढ़ें, कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने ब्राह्मणो के खिलाफ का कहा था, जिससे बवाल मचा हुआ है'

मंगलवार रात भाजयुमो के पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री गौरव तिवारी के नेतृत्व में रीवा भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता केके मिश्रा और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला दहन किया गया है. भाजपा नेता गौरव तिवारी ने बयान की निंदा करते हुए कहा है कि केके मिश्रा को कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने सह दिया है. यदि ऐसा नहीं है तो केके मिश्रा पर कार्रवाई करते हुए पार्टी से निष्कासित करने की मांग उठाई है. आगे कहा कि भाजपा ऐसे जातिगत बयानों व कृत्यों का पुरजोर विरोध करती है.

युवा भाजपा नेता बिजेंद्र गौतम ने कहा कि सबसे दु:खद बात यह है कि समाज को तोड़ने वाले ऐसे व्यक्तियों को कांग्रेस अपने दल का प्रवक्ता बनाकर रखती हैं. राहुल गांधी एक तरफ भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ प्रदेश के कांग्रेस नेता समाज को तोड़ने वाले बयान देते हैं.

ये पदाधिकारी रहे मौजूद

पुतला दहन कार्यक्रम में भाजपा आईटी सेल शिवम गौतम, भाजपा मण्डल महामंत्री देवांशु मिश्रा, राजीव शर्मा, ऋतिक मिश्रा, आकाश त्रिपाठी, मण्डल मंत्री सर्जेश गौतम, सौरभ शुक्ला, आकाश तिवारी, महेन्द्र तिवारी, ऋषभ शर्मा, अतुल पाण्डेय सहित कई युवा उपस्थित रहे.

देखें वीडियो


Next Story