रीवा

विंध्य में नड्डा: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज रीवा और सतना में जनसभा को संबोधित करेंगे, सीएम-डिप्टी सीएम भी मौजूद होंगे

विंध्य में नड्डा: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज रीवा और सतना में जनसभा को संबोधित करेंगे, सीएम-डिप्टी सीएम भी मौजूद होंगे
x
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज रीवा और सतना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

रीवा / सतना। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज विंध्य दौरे में हैं। वे रीवा और सतना में जनसभा को संबोधित करेंगे। नड्डा रीवा और सतना से लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट की अपील करेंगे। साथ ही मोदी सरकार के पिछले 10 सालों के कार्यकाल के बारे में जनता को बताएंगे। दोनों लोकसभा सीटों में दूसरे चरण यानी 26 अप्रैल को मतदान होने हैं।

रीवा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम का आयोजन शहर के एसएएफ़ ग्राउंड में हो रहा है। वे मंगलवार 23 अप्रैल को यानी आज दोपहर 12 बजे विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और उप-मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल भी मंचासीन होंगे।

रीवा में जनसभा के बाद नड्डा 3 बजे सतना पहुंचेगे। जहां बीटीआई ग्राउंड से सतना के लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी गणेश सिंह के लिए जनसभा में वोट की अपील करेंगे।

बता दें रीवा में भारतीय जनता पार्टी के जनार्दन मिश्रा की टक्कर कांग्रेस उम्मीदवार नीलम अभय मिश्रा से है, जबकि सतना में भाजपा के गणेश सिंह का मुकाबला कांग्रेस के सिद्धार्थ कुशवाहा से है।

Next Story