रीवा

रीवा: BJP नेत्री ने कंप्यूटर ऑपरेटर को जड़ा थप्पड़, कार्यालय में हुई घटना

Rewa MP News
x
Rewa MP News: रीवा जिले के गुढ़ नगर परिषद अध्यक्ष और बीजेपी नेत्री अर्चना सिंह की अभद्रता का वीडियो सामने आया है।

Rewa MP News: रीवा जिले के गुढ़ नगर परिषद अध्यक्ष और बीजेपी नेत्री अर्चना सिंह की अभद्रता का वीडियो सामने आया है। वीडियों मेंं बीजेपी नेत्री कार्यालय में कार्यरत कम्प्यूटर ऑपरेटर को थप्पड़ जड़ते हुए दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं मौके पर मौजूद सीएमओ को बीजेपी नेत्री यह भी कहती नजर आ रही है कि इनकी औकात ही क्या है।

क्या है मामला

बताया गया है कि गुढ़ नगर परिषद अध्यक्ष अर्चना सिंह ने कार्यालय में सालों से पदस्थ 18 आउट सोर्स कर्मचारियों को बिना कारण के ही 30 अक्टूबर को निकाल दिया। विरोध स्वरूप विपक्ष के पार्षदों और दूसरे कर्मचारियों ने परिषद के गेट में तालाबंदी की थी। सूचना मिलते ही अध्यक्ष पुलिस लेकर मौके पर पहुचं गई और सभी कर्मचारियों और उनकी मांगो को नजरअंदाज करते हुए गेट का ताला खोल कर अंदर चली गई।

कमरे के अंदर एमपी सरकार की संबल योजना का कार्य देख रहे कम्प्यूटर ऑपरेटर अनिल तिवारी के साथ अभद्रता करते हुए थप्पड़ मार दिया। इस दौरान उन्होने मौके पर मौजूद सीएमओ डा. एसबी सिद्दीकी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इनकी क्या औकात है।

कांग्रेस ने किया था विरोध प्रदर्शन

बताया गया है कि गुढ़ नगर परिषद के अंदर चल रही मनमानी और भ्रष्ट्राचार के विरोध कांग्रेस द्वारा 27 दिसंबर को धरना प्रदर्शन किया गया था। कांग्रेस ने कहा था कि 18 कर्मचारियों को हाईकोर्ट द्वारा स्टे दे दिया गया था। इसके बावजूद अध्यक्ष किसी को अंदर नहीं घुसने दे रही है। दागी कर्मचारियों से काम लिया जा रहा है। विरोध करने वाले को धमकी दी जाती है।

पति पर भी लगा था आरोप

गुढ़ नगर परिषद अध्यक्ष अर्चना सिंह और इनके पति एमओ डा. कल्याण सिंह हमेशा ही किसी न किसी विवाद में फंसे रहते हैं। गत दिवस डा. कल्याण सिंह पर एनजीओ संचालिका द्वारा मारपीट, छेड़खानी और गाली-गलौज किए जाने की शिकायत थाने में की गई थी। इसकी जांच भी पुलिस द्वारा की जा रही है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story