रीवा

रीवा में भाजपा-कांग्रेस का पोस्टर वार: कांग्रेस का पोस्टर, 'नया साल- नई सरकार'; भाजपा का जवाब, '2023 में कांग्रेस का फिर होगा बुरा हाल'

BJP-Congress poster war in Rewa
x

BJP-Congress poster war in Rewa

2023 की शुरुआत हो चुकी है. साल के अंत में मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं. लेकिन इसकी तैयारियां अभी से शुरू हो गई है. रीवा में भाजपा-कांग्रेस के बीच पोस्टर वार शुरू हो गया है.

2023 की शुरुआत हो चुकी है. साल के अंत में मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं. लेकिन इसकी तैयारियां अभी से शुरू हो गई है. रीवा में भाजपा-कांग्रेस के बीच बैनर पोस्टर वार शुरू हो गया है. एक तरफ जहां कांग्रेस ने नए साल की मुबारकबाद देते हुए रीवा शहर में दर्जनों होर्डिंग- पोस्टर लगवाएं वहीं भाजपा ने कांग्रेस को जवाब देते हुए उनके पोस्टर के बगल में अपना पोस्टर लगवा दिया.

कांग्रेस का पोस्टर - 'नया साल, नई सरकार'

रीवा शहर में दर्जन भर कांग्रेस के पोस्टर लगवाए गए हैं. यह पोस्टर शहर अध्यक्ष गुरमीत सिंह 'मंगू' की तरफ से लगवाए गए हैं. जिनमें लिखा है, 'नया साल- नई सरकार, कल को देने सुनहरा आकार आ रही है कांग्रेस सरकार'. इन पोस्टरों में एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीसीसी चीफ की बड़ी तस्वीर के साथ रीवा शहर कांग्रेस अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू की तस्वीर लगाई गई है.

भाजपा का जवाबी पोस्टर - '2023 में कांग्रेस का फिर होगा बुरा हाल'

कांग्रेस ने शनिवार 31 दिसंबर को इन पोस्टरों को शहर के अलग-अलग होर्डिंग्स में लगवाया था, इन बैनर का भाजपा ने 1 जनवरी को बाखूबी जवाब दिया है. भाजपा नेता एवं पूर्व राष्ट्रीय युमो पदाधिकारी गौरव तिवारी ने भी कांग्रेस के पोस्टरों के ठीक बगल में पोस्टर लगवा डाले और कांग्रेस पर काउंटर अटैक किया है. भाजपा नेता की तरफ से लगवाए गए बैनरों में कमलनाथ को नए साल की बधाई देते हुए लिखा गया 'कमलनाथ जी को मुबारक को नया साल, 2023 में कांग्रेस का फिर होगा बुरा हाल'. इसके बाद इसी बैनर में नीचे लिखा गया, 'नया साल, फिर भाजपा सरकार'.

भाजपा ने कांग्रेस के विवादित पोस्टरों में बाकायदा काउंटर अटैक करते हुए कमलनाथ के निराश तौर वाली फोटो लगाई है. साथ ही गौरव तिवारी ने अपनी भी फोटो छपवाई है. हांलाकि चुनाव के लिए अभी समय है, लेकिन रीवा में नए साल के शुरुआत से ही बैनर वार शुरू हो चुका है.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story