रीवा

Rewa में धारा 144 का उल्लघंन कर होटल में मना रहे थे बर्थडे पार्टी, FIR दर्ज

Rewa में धारा 144 का उल्लघंन कर होटल में मना रहे थे बर्थडे पार्टी, FIR दर्ज
x
रीवा(Rewa News) :  लॉकडाउन का ही परिणाम है कि आज कोरोना की रफ़्तार कम हुई है और लॉकडाउन में छूट मिलने की आशा जगी है। इसके बावजूद चंद रुपयों की लालच में कुछ दुकानदार कोरोना वायरस को फैलाने का काम कर रहे हैं। ऐसे ही एक होटल मैनेजर के खिलाफ पुलिस ने गाइडलाइन का उल्लंघन और आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला पंजीबद्ध किया है।

रीवा(Rewa News) : लॉकडाउन का ही परिणाम है कि आज कोरोना की रफ़्तार कम हुई है और लॉकडाउन में छूट मिलने की आशा जगी है। इसके बावजूद चंद रुपयों की लालच में कुछ दुकानदार कोरोना वायरस को फैलाने का काम कर रहे हैं। ऐसे ही एक होटल मैनेजर के खिलाफ पुलिस ने गाइडलाइन का उल्लंघन और आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला पंजीबद्ध किया है।

मिली जानकारी के अनुसार लाकडाउन के दौरान पीके स्कूल के पास उर्रहट में होटल कैफे 307 में बर्थडे पार्टी आयोजित किये जाने की सूचना पर पर मैनेजर के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई है। मिली जानकारी के अनुसार समान थाना प्रभारी सुनील गुप्ता को मुखबिर से सूचना मिली कि पीके स्कूल के पास उर्रहट मे होटल कैफे 307 में पार्टी का आयोजन किया गया है।

पुलिस टीम ने पहुंचकर चेक किया तो होटल खुला पाया गया तथा होटल मे बर्थडे पार्टी चल रही थी। होटल मैनेजर पुष्पराज सिह पिता शंकर प्रसाद सिंह उम्र 42 वर्ष निवासी अमहिया से होटल खोलने एवं बर्थडे पार्टी मनाने के संबंध मे पूछताछ की गई तो उसने स्वयं के बच्चे का बर्थडे पार्टी होना बताया। उससे लाकडाउन के समय होटल खोलने की परमीशन प्रस्तुत करने को कहा गया जो कुछ नहीं होना बताया।

धारा 144 का उल्लघंन करते पाये जाने पर होटल मैनेजर पुष्पराज सिंह पिता शंकर प्रसाद सिंह उम्र 42 वर्ष निवासी अमहिया जिला रीवा के विरुद्ध थाना समान में एफआईआर दर्ज की गई है। उक्त कार्यवाई में थाना प्रभारी समान सुनील कुमार गुप्ता, प्रआर. विनोद तिवारी, प्रआर. कृपाशंकर त्रिपाठी, आर. मकरध्वज द्विवेदी, और दामोदर प्रसाद की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story