रीवा

रीवा में पिस्टल की नोक पर बाइकर्स ने सब्जी व्यापारी से की लूट, चोरहटा थाना अंतर्गत हुई वारदात

Sanjay Patel
2 Aug 2023 8:58 AM GMT
रीवा में पिस्टल की नोक पर बाइकर्स ने सब्जी व्यापारी से की लूट, चोरहटा थाना अंतर्गत हुई वारदात
x
Rewa News: मध्यप्रदेश के रीवा जिले में बेखौफ बदमाशों ने सब्जी व्यापारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। चाकू व पिस्टल की नोक पर पांच हजार रुपये लूट कर बदमाश मौके से फरार हो गए।

मध्यप्रदेश के रीवा जिले में बेखौफ बदमाशों ने सब्जी व्यापारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। चाकू व पिस्टल की नोक पर पांच हजार रुपये लूट कर बदमाश मौके से फरार हो गए। बताया गया है कि बदमाश बाइक से आये थे। घटना चोरहटा थाना अंतर्गत बाईपास में बीती देर रात हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश प्रारंभ कर दी है।

बाइक में सवार होकर आए थे तीन बदमाश

जानकारी के अनुसार सागर जिला से सब्जी व्यापारी हरीराम पटवा सब्जी की खेप पिकअप वाहन में लोड कर रीवा के लिये निकला था। सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात करीब ढाई बजे चोरहटा बाईपास स्थित चंद्रलोक होटल के पास वाहन साइड में खड़ा कर चालक मुह धो रहा था। तभी बाइक में सवार होकर तीन बदमाश आये। बदमाशों ने मैहर जाने का रास्ता पूछा। जैसे ही चालक ने रास्ता बताया। एक बदमाश पीछे से उसके पीठ में पिस्टल अड़ा दिया। फिर दूसरे ने व्यापारी को चाकू दिखाया और उसके जेब से पांच हजार रुपये निकाल लिया। इसके बाद तीनों बदमाश बाइक पर सवार हुये और बेला की ओर भाग निकले। व्यापारी ने देर रात ही पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस अपने साथ व्यापारी को थाना ले गई, जहां उसकी शिकायत पर मामला दर्ज किया।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

पुलिस ने बताया कि शिकायत उपरांत मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है। वहीं मुखबिर तंत्र को भी अलर्ट किया गया है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जायेगा। गौरतलब है कि जिले में लचर कानून व्यवस्था के बीच बदमाशों ने नाक में दम कर रखा है। आये दिन लूट की वारदात हो रही है। ज्यादातर घटनाएं बाइक सवार बदमाश ही दे रहे हैं। जिसमें पल्सर, आर वन फाइव, अपाचे आदि बाइक का उपयोग किया जा रहा है। कई घटनाएं सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हुईं लेकिन इसके बाद भी पुलिस बदमाशों को नहीं पकड़ पा रही है।

Next Story