रीवा

रीवा में बाइकर्स गैंग ने मचाया तांडव, सिलसिलेवार लूट की वारदात से लोगों में दहशत

Sanjay Patel
20 Aug 2023 7:54 AM GMT
रीवा में बाइकर्स गैंग ने मचाया तांडव, सिलसिलेवार लूट की वारदात से लोगों में दहशत
x
Rewa News: एमपी के रीवा में लचर कानून व्यवस्था के बीच सिलसिलेवार लूट की दो वारदातों से दहशत का माहौल है। बाइक सवार बदमाश दिन दहाड़े दो युवकों से मोबाइल छीन कर फरार हो गये।

एमपी के रीवा में लचर कानून व्यवस्था के बीच सिलसिलेवार लूट की दो वारदातों से दहशत का माहौल है। बाइक सवार बदमाश दिन दहाड़े दो युवकों से मोबाइल छीन कर फरार हो गये। घटना शहर के स्टार होटल और नगर निगम के सामने हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीव्ही फुटेज खंगाला जा रहा है।

स्टार होटल के समीप हुई वारदात

पहली घटना सिविल लाइन थाना अंतर्गत स्टार होटल के पास हुई है। पीड़ित सौरभ सिंह ने बताया कि वह शिव सांई कोचिंग संस्थान में पढ़ता है। ट्यूशन पढ़कर लौट रहा था। 11 बजे वह कोचिंग से निकल कर जैसे ही स्टार होटल के पास पहुंचा। उसके मोबाइल में फोन आ गया। मोबाइल पर बात करने लगा। तभी उसके पास बाइक में सवार तीन युवक आए और उसका मोबाइल छींन कर भाग खड़े हुए। सौरभ ने बताया कि युवक मार्तण्ड स्कूल की तरफ मुड़ गए थे।

नगर निगम के सामने छीन लिए मोबाइल

इसी प्रकार दूसरी वारदात नगर निगम के सामने की गई। शहबाद आलम नाम के युवक को बाइकर्स गैंग ने लूट लिया। नगर निगम के सामने से वह पैदल ही भाई की दुकान जा रहा था। तभी पीछे से तीन युवक बाइक में आए और मोबाइल छीन लिए। युवक ने पहले इसकी शिकायत सिटी कोतवाली थाना में करने की कोशिश की लेकिन वहां से जानकारी मिली की सिविल लाइन थाना लगता है। लिहाजा वह भी सिविल लाइन थाना पहुंच कर शिकायत दर्ज कराया है। बहरहाल उक्त दोनों घटनाओं के बाद लचर कानून व्यवस्था की पोल खुल गई है।

बोदाबाग में भी हुई घटना

इधर शुक्रवार की दोपहर बोदाबाग के पास भी बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। बताया गया है कि महिला ऑटो में सवार होकर नीम चौराहा की तरफ जा रही थी। 56 क्वार्टर के पास सड़क खराब होने पर ऑटो धीरे हो गई, तभी बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारते हुये महिला का बैग छीन लिया और फरार हो गये। इस घटना की शिकायत भी पुलिस में की गई है, लेकिन अभी तक बदमाशों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने उक्त घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीव्ही कैमरों की मदद ली है। यहां से फुटेज एकत्रित किया गया है, जिसमें कुछ संदिग्ध नजर आ रहे हैं। लिहाजा मुखबिर तंत्र को अलर्ट कर संदेहियों को पकड़ने का दावा किया जा रहा है।

Next Story