रीवा

रीवा में बस की ठोकर से बाइक सवार युवक की गई जान, बस चालक वाहन सहित फरार

Anuppur MP News
x
Accident In Rewa: संजय गाँधी में भर्ती रहे युवक को चिकित्सकों के काफी प्रयास के बाद भी नहीं बचाया जा सका।

MP Rewa News: जिले के लौर थाना अंतर्गत रघुनाथगंज के समीप गत दिवस रीवा से हनुमना की तरफ जा रही बस ने बाइक को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक युवक हिमांशू त्रिपाठी 19 वर्ष निवासी मझगवां थाना मऊगंज के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि गत दिवस युवक हिमांशू रीवा आया था। वापस लौटते हुए जैसे ही वह रघुनाथगंज के समीप पहुंची पीछे से तेज रफ्तार में आ रही बस ने बाइक को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण बाइक सवार युवक बुरी तरह से घायल हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी गई। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से युवक को उपचार के लिए लौर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। यहां भर्ती रहे युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा के लिए रेफर कर दिया गया। यहां भर्ती रहे युवक की गंभीर हालत होने के कारण उसे सर्जरी आईसीयू वार्ड रेफर कर दिया गया। यहां भर्ती रहे युवक को चिकित्सकों के काफी प्रयास के बाद भी नहीं बचाया जा सका।

चालक का नहीं चला पता

पुलिस ने बताया कि परिजनों द्वारा घटना की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस द्वारा आरोपी चालक की तलाश की जा रही है। घटना के बाद से आरोपी चालक की तलाश की जा रही है। पुलिस की माने तो घटनास्थल का परीक्षण और जांच करने पर पता चला कि बस ने बाइक को ठोकर मारी थी, लेकिन बस का नंबर क्या था इसका पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस द्वारा क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से बस और चालक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story