रीवा

रीवा में बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी को मारी गोली, 15 लाख के आभूषण लेकर हुए चंपत

Rewa MP News
x
Rewa MP News: रीवा जिले में आपराधिक घटनाओ में काफी तेजी के साथ इजाफा हुआ है। यहां हत्या, लूट, दुष्कृत्य की घटनाएं तो रोज की बात हो गई है।

रीवा- जिले में आपराधिक घटनाओ में काफी तेजी के साथ इजाफा हुआ है। यहां हत्या, लूट, दुष्कृत्य की घटनाएं तो रोज की बात हो गई है। इसी परिप्रेक्ष्य में जिले के सोहागी थाना के राजापुर पुल के समीप शनिवार की शाम सर्राफा व्यवसायी पर फायर किए जाने का मामला सामने आया है। बाइक सवार बदमाशों की गोली से सर्राफा व्यवसायी के पैर में गोली लगी है। घायल व्यवासायी को त्योंथर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। घायल सर्राफा व्यवसायी की हालत सामान्य बनी हुई है।

बताया गया है कि त्योंथर निवासी दशरथ सोनी की सोहागी थाना के चिल्ला में आभूषण की दुकान है। शनिवार की शाम वह दुकान बंद कर अपने घर जा रहा था। जैसे ही वह राजापुर पुलिया के समीप पहुंचा अचानक पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी के पैर में गोली मार दी। दुर्घटना के कारण बाइक सवार सर्राफा व्यवसायी नीचे गिर गया। इसके बाद मौके का फायदा उठाते हुए बदमाश व्यवसायी के पास आभूषणों से भरा बैग लेकर भाग गए। पुलिस की माने तो बैग में दो लाख से अधिक कीमत के आभूषण थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मौका मुआयना किया गया। साथ ही घायल को अस्पताल भेजवाया गया। जहां उसकी हालत सामान्य बताई गई है।

आरोपियों ने किया पीछा

गढ़ पुलिस ने बताया कि जांच मे ंपता चला है कि आरोपियों ने सुनियोजित तरीके से लूट की घटना को अंजाम दिया है। आरोपियों ने व्यापारी की दुकान से ही उसका पीछा करना शुरू कर दिया था। मौका पाकर राजापुर पुलिया के समीप अपनी योजना को अंजाम दिया। गौरतलब है कि राजापुर पुलिया के समीप पूर्व में भी कई लूट की घटनाएं घटित हो चुकी है।

वर्जन

सर्राफा व्यवसायी पर फायर कर लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

गोकुलानंद पाण्डेय, थाना प्रभारी सोहागी

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story