रीवा

एमपी के सिंगरौली में बाइक सवार बदमाशों ने मंदिर जा रही महिला का पर्स किया पार

एमपी के सिंगरौली में बाइक सवार बदमाशों ने मंदिर जा रही महिला का पर्स किया पार
x
MP Rewa News: मंदिर जा रही महिला के अचानक पीछे से आए बदमाशों ने चलती बाइक से ही महिला का पर्स लेकर चंपत हो गए।

MP Singrauli News: एमपी के सिंगरौली जिले (MP Singrauli District) में आपराधिक घटनाओं में बेतहासा वृद्धि देखने को मिली है, इसी कड़ी में मंदिर जा रही महिला का पर्स बाइक सवार बदमाशों ने पार कर दिया। महिला द्वारा घटना की शिकायत थाने में की गई। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर आरोपी को धर दबोचा।

पुलिस ने बताया कि गत दिवस महिला पैदल ही मंदिर जा रही थी। इसके पहले की महिला मंदिर पहुंच पाती अचानक पीछे से आए बिना नंबर की बाइक में आए बदमाशों ने चलती बाइक से ही महिला का पर्स लेकर चंपत हो गए। महिला ने शोर मचा कर आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन आरोपी भागने में सफल रहे। महिला द्वारा मोरवा थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत की गई। महिला की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। महिला ने अपने शिकायती आवेदन में बताया कि पर्स में मोबाइल, जरूरी दस्तावेज और पैसे थे।

ये है आरोपी

बताया गया है कि आरोपी बाइक सवार का पता लगाने के लिए पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगालने शुरू कर दिए। इसी कड़ी में पुलिस को एक सीसीटीवी कैमरे में आरोपी दिख गए। आरोपी की पहचान होने पर पुलिस को मुखबिर से उनकी जैसे ही सटीक लोकेशन मिली पुलिस ने आरोपी देवा सिंह राजपूत निवासी पिड़ताली को पकड़ लिया। आरोपी के पास से बिना नंबर की बाइक, दो मोबाइल और पैसे जब्त कर लिया गया है।

Next Story