रीवा

रीवा में कार की ठोकर से बाइक सवार की गई जान

Rewa
x
रीवा (Rewa) के गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत टीकर बस स्टैण्ड के समीप बीती रात कार की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत हो ग

रीवा (Rewa) के गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत टीकर बस स्टैण्ड के समीप बीती रात कार की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने टीकर बस स्टैण्ड के समीप चक्काजाम लगा दिया। जिसके कारण यहां तकरीबन 6.30 घंटे तक आवागमन पूरी तरह से ठप्प रहा। अंत में मौके पर पहुंचे ग्रामीणों की समझाइस के बाद मामला शांत हो गया।

कैसे हुआ हादसा

पुलिस ने बताया कि बीती रात टीकर निवासी दीपक पाण्डेय पुत्र लक्ष्मण पाण्डेय 24 वर्ष की बाइक को कार ने ठोकर मार दी थी। दुर्घटना के कारण बाइक सवार युवक घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से युवक को उपचार के लिए गोविंदगढ़ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां से युवक की गंभीर हालत होने पर चिकित्सकां ने उसे संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बताते हैं कि एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

मुआवजा और कार्रवाई की मांग

बताया गया है कि युवक की मौत के बाद ग्रामीणों ने टीकर बस स्टैण्ड के समीप चक्काजाम लगा दिया। ग्रामीण मुआवजा और आरोपी चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे। अपनी मांग को लेकर ग्रामीणों ने सुबह 6 बजे से 12.30 बजे तक हंगामा प्रदर्शन करते रहे। चक्काजाम के कारण दोनो तरफ वाहनों पहिए थमे रहे। गर्मी के कारण वाहनों में फंसे लोगों की क्या स्थिति होती होगी इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। अंत में मौके पर पहुंची डीएसपी हेड क्वार्टर व्हीपी सिंह और थाना प्रभारी मृगेन्द्र सिंह की समझाइस के बाद मामला शांत हो गया।

वर्जन

कार की ठोकर से एक युवक की मौत के बाद ग्रामीणों ने चक्काजाम लगा दिया था। लेकिन बाद में ग्रामीण मान गए।

-मृगेन्द्र सिंह थाना प्रभारी गोविंदगढ़

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story