रीवा

रीवा में बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी ठोकर, बाबा की मौत, नाती घायल

Sanjay Patel
2 Oct 2023 7:14 AM GMT
रीवा में बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी ठोकर, बाबा की मौत, नाती घायल
x
Rewa News: एमपी के रीवा में बाइक को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। बाइक में बाबा और नाती सवार थे। इस हादसे में जहां बाइक सवार बाबा की मौत हो गई तो वहीं नाती गंभीर रूप से घायल हुआ है।

एमपी के रीवा में बाइक को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। बाइक में बाबा और नाती सवार थे। इस हादसे में जहां बाइक सवार बाबा की मौत हो गई तो वहीं नाती गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिसका उपचार संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है। घटना रतहरा बाईपास में रविवार को हुई। इस दौरान मौके पर तकरीबन एक घंटे बाद तक पुलिस नहीं पहुंची, जिसके चलते स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त रहा।

रतहरा के समीप हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि मूल रूप से भोलगढ़ निवासी ओम नारायण विश्वकर्मा सतना में परिवार के साथ रहते थे। रविवार की सुबह वे अपने 12 वर्षीय नाती अंशूमान विश्वकर्मा के साथ बाइक में सवार होकर सुरसा भाई के घर जाने के लिये निकले थे। इसी बीच रतहरा में अज्ञात ट्रक ने ठोकर मार दिया। सड़क हादसे में ओम नारायण की मौके पर मौत हो गई, जबकि बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में बचाव कार्य करते हुये बच्चे को उपचार के लिये संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया और घटना की सूचना पुलिस को दी। लेकिन करीब एक घंटे तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची, जिसकी वजह से स्थानीय लोग आक्रोशित हो गये और मार्ग में चकाजाम कर दिया।

एक घंटे बाद पहुंची पुलिस

इस संबंध में स्थानीय लोगों का कहना था कि हादसे की सूचना तत्काल ही पुलिस को दी गई थी किंतु लगभग एक घंटे तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। ऐसे में स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने घटनास्थल पर जाम लगा दिया। इस बीच मामला सोशल मीडिया में वायरल हो गया और वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में आया। जिनकी फटकार के बाद कोतवाली थाना का बल मौके पर पहुंचा और शव को हाइवे से उठा कर मर्चुरी में शिफ्ट कराया गया। पुलिस ने लोगों को समझाइश दी तब जाकर जाम खुल सका और आवागमन बहाल हो सका।

Next Story