रीवा

रीवा में अगले 24 घंटे में बारिश और आंधी को लेकर BIG UPDATE

रीवा में अगले 24 घंटे में बारिश और आंधी को लेकर BIG UPDATE
x
Rewa Ka Mausam, Rewa Weather Update, Rewa Me Barish, Rewa Weather Today: जिले में शनिवार सुबह से हल्के बादल छाये रहे और शाम को रिमझिम बारिश भी हुई।

रीवा (Rewa Ka Mausam, Rewa Weather Update, Rewa Me Barish, Rewa Weather Today): जिले में शनिवार सुबह से हल्के बादल छाये रहे और शाम को रिमझिम बारिश भी हुई। साथ में कुछ तेज हवाएं भी चलती रहीं। बादलों के होने कर से पूरे दिन धूप की तपन कम की महसूस की गई। जिले अब अगले एक-दो दिन ऐसा ही मौसम रहने का अनुमान है।

मौसम विभाग की माने तो उत्तर भारत में एक पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय है। इस कारण जिले में बादलों आवाजाही हो रही है। अगले 48 घंटे के दरम्यान जिले में कहीं-कहीं हल्की वर्षा का अनुमान भी जताया गया है। गौरतलब है कि जिले में पिछले एक हफ्ते से गर्मी बढ़ रही है परंतु बीच-बीच में बादलों के आने-जाने से मौसम बदल जाता है। ऐसे ही, इन दिनों बादलों के होने से गर्मी का असर कुछ कम हुआ है। इस लिहाज से जिले के तापमान में भी परिवर्तन हो रहा है।

बताया गया कि शनिवार को जिले का तापमान बीते दिन से 0.2 डिग्री सेल्सियस कम 41.4 डि.से. दर्ज किया गया। वहीं, न्यूनतम तापमान गत दिवस की अपेक्षा 0.9 डिग्री सेल्सियस अधिक 20.5 डि.से. दर्ज किया गया। अब दो-तीन दिन बाद जिले के तापमान में फिर इजाफा हो सकता है।

Next Story