रीवा

BIG UPDATE: रीवा के 3 अभ्यर्थियों को की गई नोटिस जारी

BIG UPDATE: रीवा के 3 अभ्यर्थियों को की गई नोटिस जारी
x
लोकसभा निर्वाचन 2024 में निर्वाचन अवधि के दौरान रीवा संसदीय क्षेत्र के अभ्यर्थियों को तीन बार अपना निर्वाचन व्यय लेखा निरीक्षण कराना अनिवार्य है।

लोकसभा निर्वाचन 2024 में निर्वाचन अवधि के दौरान रीवा संसदीय क्षेत्र के अभ्यर्थियों को तीन बार अपना निर्वाचन व्यय लेखा निरीक्षण कराना अनिवार्य है।व्यय प्रेक्षक की उपस्थिति में गत 12 अप्रैल को प्रथम व्यय लेखा निरीक्षण के दौरान तीन अभ्यर्थियों के अनुपस्थित रहने पर रिटर्निंग अधिकारी ने संबंधित अभ्यर्थियों को नोटिस जारी किया है। निर्दलीय अभ्यर्थी अरूण तिवारी, प्रसन्नजीत सिंह एवं रोशनलाल कोल को प्रथम व्यय लेखा निरीक्षण में उपस्थित नहीं होने पर नोटिस जारी कर तीन दिवस में व्यय लेखा निरीक्षण कराने की अपेक्षा रिटर्निंग अधिकारी द्वारा की गयी।

---------------------------------

अपर कलेक्टर ने खरीदी केन्द्रों का किया निरीक्षण

रीवा: अपर कलेक्टर श्रीमती सपना त्रिपाठी ने मनगवां तहसील के विभिन्न गेंहू खरीदी केन्द्रों का निरीक्षण किया तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिये। उन्होंने सेवा सहकारी समिति मनगवां कैप्टन वेयरहाउस एवं क्षेत्रीय सहकारी समिति रायपुर कर्चुलियान के दिव्यांश वेयरहाउस का निरीक्षण कर खरीदी केन्द्रों में की गयी व्यवस्थाओं के संबंध में खरीदी प्रभारियों से जानकारी प्राप्त की तथा सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित कराने के निर्देश दिये।

Next Story