रीवा

रीवा में फिर बड़ी चोरी, सूने घर का ताला चटका चोरों ने पार किये 10 लाख के आभूषण और 30 हजार नगद

rewa news
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में चोरों ने पार किये 10 लाख के आभूषण और 30 हजार नगद।

Rewa News: सिविल लाइंस थाना अंतर्गत जेपी मोड स्थित देवालय कालोनी में बीती रात सूने आवास का ताला चटका कर चोरों ने 10 लाख से अधिक कीमत के आभूषण और 30 हजार नदग उड़ा ले गए। फरियादी भूपेन्द्र चतुर्वेदी 68 वर्ष द्वारा चोरी की शिकायत थाने में कर दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मौका मुआयना पश्चात जांच शुरू कर दी है।

नागपुर गए थे दंपत्ति

बताया गया है कि गत दिवस भूपेन्द्र चतुर्वेदी अपनी पत्नी के साथ नागपुर गए थे। पत्नी की तबियत ठीक न होने के कारण वह नागपुर अपनी पत्नी को दिखाने गए थे। बीते दिवस जब वह वापस लौटे तो मकान के मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखने पर पता चला कि चोरों ने लाखों के आभूषण और नगदी पार कर चुरा ले गए हैं।

एफएसएल टीम ने किया निरीक्षण

बताया गया है कि चोरी का पता चलते की मौके पर सिविल लाइंस थाना प्रभारी के अलावा एफएसएल टीम, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम और डॉग स्क्वायड पहुंचा था। मकान का मुआयना कर एक्सपर्ट की टीम ने आवश्यक साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया है। बताया गया है कि पुलिस को आरोपियों के खिलाफ कुछ अहम सुराग हांथ लगे हैं। शीघ्र ही आरोपी पुलिस हिरासत में होंगे।

सेवानिवृत्त हेल्थ ऑफिसर

बताया गया है कि फरियादी भूपेन्द्र चतुर्वेदी शहडोल जिले में हेल्थ ऑफिसर के पद पर पदस्थ थे। 2014 में भूपेन्द्र सेवानिवृत्त रीवा स्थित देवालय कालोनी में अपनी पत्नी के साथ रहने लगे। फिलहाल जहां से बीती रात चोरों ने 1.5 किलो चांदी के आभूषण के अलावा अन्य सोने चांदी के आभूषण पार कर दिए।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

सिविल लाइंस थाना प्रभारी अवनीश पाण्डेय ने बताया कि चोरों द्वारा लाखों के आभूषण और नदगी पार किए जाने की शिकायत थाने में की गई है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस हिरासत में होंगे।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story