रीवा

Rewa-Bilaspur Train में महिला के साथ हुआ बड़ा कांड? यात्रा करने से पहले हो जाएं सावधान, फटाफट जाने Latest Update

Rewa-Bilaspur Train
x

Rewa-Bilaspur Train 

Rewa-Bilaspur Train में यात्रा करने से पहले ये खबर जरूर पढ़ ले.

कटनी (Rewa News): रेलगाड़ी में यात्रा करने वाले यात्रियों के साथ कब कौन सी घटना घटित हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता। ट्रेनों मेंं चोरी, लूट, चेन स्नेचिंग, मोबाइल छीनने की घटनाएं तो अब आम हो गई है। इन घटनाओं में अंकुश लगा पाने में न तो जीआरपी ही कामयाब हो पा रही है और न ही रेल प्रबंधन। अब एक बार फिर से रीवा-बिलासपुर एक्सप्रेस (Rewa-Bilaspur Train) में बड़ी चोरी की घटना सामने आई है।

बताया गया है की अज्ञात चोरों ने ट्रेन के एसी कोच में चोरी करते हुए यात्रियों का आभूषण से भरा पर्स पार कर दिया। पर्स में 5 लाख के कीमती आभूषण थे। सतना में जांच डायरी आने के बाद कटनी जीआरपी ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि शहडोल निवासी रमेश गोवानी अपने परिवार के साथ डाउन बिलासपुर रीवा से सतना जा रहे थे। कोच बी-1 में बर्थ 33, 34 व 36 में यात्रा कर रही महिला सदस्य का अज्ञात चेरों ने पर्स पार कर दिया।

ट्रेन जब सुबह अमदरा स्टेशन पहुंची तब महिला को चोरी का पता चला। एसी कोच से पर्स चोरी होने का पता चलते ही वहां हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई। पीड़ित परिवार जब सतना पहुंचा तब उनके द्वारा चोरी की शिकायत जीआरपी में की गई। माना जा रहा है अज्ञात चोरों ने कटनी से अमदरा के बीच चोरी की वारदात की है।

वर्जन

कटनी से अमदरा के बीच चोरी की घटना हुई है। सतना से केस डायरी आने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। मुखबिरों को सक्रिय कर दिया गया है। शीघ्र ही चोर पुलिस की पकड़ में होंगे। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे। महिला के अनुसार पर्स में लाखों के आभूषण थे।

पीके सिंह, थाना प्रभारी जीआरपी कटनी

Next Story